Move to Jagran APP

Rajasthan: बाड़मेर में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

Rajasthan बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपितों ने अपहरण कर न सिर्फ नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:31 PM (IST)
Rajasthan: बाड़मेर में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म
बाड़मेर में अगवा कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म। फाइल फोटो

जोधपुर, 19 अप्रैल। Rajasthan: जोधपुर संभाग के सरहदी जिले बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपितों ने अपहरण कर न सिर्फ नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई ने एफआइआर दर्ज कराई है। बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपितों ने नाबालिग को अगवा कर ले जाने के बाद झाड़ियों में उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता को सामूहिक दुष्कर्म के बाद धमकाया भी गया है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई की रिपोर्ट के आधार पर शिव थाना पुलिस ने पॉक्सो व आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, मामले में पीड़िता के भाई ने वीडियो के वायरल होने बाद इस मामले में रिपोर्ट दी है, जिसमें उसने अपने ही गांव के दो युवकों सूर्यभान सिंह और महेंद्र सिंह पर उसकी बहन का अपहरण कर घर से दूर  झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में उसने अश्लील फोटो व वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। वीडियो और फोटो के वायरल होने पर पीड़िता के परिवार को घटना के बारे में जानकारी मिली। पीड़ित बहन के साथ शिव थाना पहुंचे उसके भाई ने आरोपितों पर घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी का भी जिक्र किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वायरल करने का मामला पॉक्सो की धाराओं में दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद मामले की जांच कर रहे हैं।

पीड़िता के भाई ने थाने में मामला दर्ज करवाया है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट ,67,67बी आईटी एक्ट व अन्य संबधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

महावीर प्रसाद

पुलिस उपाधीक्षक, बाड़मेर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.