Move to Jagran APP

चित्तौड़गढ़ मे किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

राजस्‍थान के चित्‍तौड़गढ़ में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म होने का मामला सामने आया है। लड़की का उपचार फिलहाल जिला अस्‍पताल में चल रहा है। मेडिकल में उसके साथ दुष्‍कर्म होने की पुष्टि हो चुकी है। आरोपी फरार हैं।

By JagranEdited By: Arijita SenPublished: Mon, 26 Sep 2022 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:34 PM (IST)
चित्तौड़गढ़ मे किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
चित्तौड़गढ़ मे किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

जयपुर, संवाद सूत्र। चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के भूपालसागर क्षेत्र (Bhupal Sagar) में रविवार को 16 वर्षीया एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। खेत की रखवाली कर रही किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

loksabha election banner

पीड़िता के परिजनों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकले। पुलिस तीनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

गैंगरेप की इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के जिलों में भी तलाश कर रही है। बताया गया कि सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना में किशोरी बेहोश हो गई थी, उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

उदयपुर में फर्जी मार्कशीट बनाते युवक-युवती गिरफ्तार, देश के किसी राज्य की यूनिवर्सिटी की बनाकर दे देते मार्कशीट

खेत के रखवाली करते वक्‍त किशोरी के साथ हुआ हादसा

गौरतलब है कि सोलह साल की किशोरी अपने मामा के यहां रहती थी। रविवार दोपहर वह खेत की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान उसके साथ भूपालसागर के युवक प्रकाश पुत्र डालू भील, कमलेश पुत्र किशन मीणा और रतन भील ने उसके साथ गैंगरेप किया।

बताया जा रहा है कि तीनों युवक खेत पर काम करने आए थे और अकेली किशोरी को देखकर उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। देर शाम तक किशोरी जब घर नहीं लौटी तो परिजन उसको तलाशते हुए खेत पर पहुंचे तब तीनों युवक उन्हें देखकर भागने लगे।

मेडिकल में दुष्‍कर्म होने की हुई पुष्टि

परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और तीनों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकले। उन्होंने किशोरी की तलाश शुरू की तो वह खेत के बीच बेहोश मिली जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल भूपालसागर थाना पुलिस को दी।

पीड़िता को भूपालसागर में अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, उसमें उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की पुष्टि हुई है।

फरार आरोपियों की तलाश जारी

भूपालसागर थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल ने बताया कि घटनास्थल उदयपुर जिले की सीमा के पास है और आशंका है कि आरोपित उदयपुर की ओर भाग निकले। उनकी तलाश उदयपुर जिले में भी की जा रही है। मामले की जांच कपासन की उप अधीक्षक गीता चौधरी को सौंपी गई है।

Rajasthan Politics: राजस्थान में सियासी घमासान तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने आलाकमान के सामने रखी ये तीन शर्तें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.