Move to Jagran APP

कुंवारा बताकर रचाई अन्य युवती से शादी, महिला ने करवाया दुष्कर्म का केस दर्ज

कुंवारा बताकर एक युवक ने युवती से शादी रचा ली लेकिन कुछ समय बाद ही मामले में खुलासा हो गया। जिसके बाद पीडि़ता ने जोधपुर के देवनगर थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 09:58 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 09:58 AM (IST)
कुंवारा बताकर रचाई अन्य युवती से शादी, महिला ने करवाया दुष्कर्म का केस दर्ज
कुंवारा बताकर रचाई अन्य युवती से शादी, महिला ने करवाया दुष्कर्म का केस दर्ज

जोधपुर,जागरण संवाददाता। खुद को कुंवारा बताकर एक युवक ने युवती से शादी रचा ली, लेकिन कुछ समय बाद ही मामले में खुलासा हो गया। जिसके बाद पीडि़ता ने जोधपुर के देवनगर थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामला जैसलमेर के नाचना थाना का है, इसलिए जोधपुर पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर काटकर वहां भेजी है। जहां नाचना थाना पुलिस मामले कि पड़ताल करेगी।

loksabha election banner

जोधपुर की देवनगर थाना पुलिस ने बताया कि एक युवती की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि गत 6 जून को उसकी शादी रामेश्वर के साथ हुई थी। शादी के वक्त उसे ससुराल वालों ने कुंवारा बताया। मगर बाद में उसे अपने पति पहले से ही शादीशुदा होने की जानकारी मिली। साथ ही पहली पत्नी को बिना तलाक दिए तथा गुमराह कर उसके साथ दूसरी शादी रचाई गयी।

महिला द्वारा विरोध किये जाने पर आरोपी रामेश्वर और उसके पिता जेठाराम, मां एवं बाड़मेर के अन्य रिश्तेदारों ने उसे बंधक बनाने के साथ मारपीट की। देवनगर पुलिस के अनुसार मामला जैसलमेर के नाचना पुलिस थाना क्षेत्र का है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर जीरो नंबर की प्राथमिकी को वहां भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.