उदयपुर, संवाद सूत्र। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के बारिश के दौरान छाता लगाकर पौधे को पानी पिलाने का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसकी जमकर मजाक उडाई जा रही है। घटना उदयपुर के भाजपा जिला कार्यालय के सामने की है, जिसमें पौधारोपण के बाद राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष एवं उदयपुर शहर के विधायक गुलाबचंद कटारिया पौधे में पानी देेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बारिश गिरने के दौरान पौधे में पानी डालने को लेकर अब सोशल मीडिया पर कटारिया विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर कटारिया पर जोक्स बना रहे हैं।

लोगों का कहना है कि कटारिया को चर्चा में बने रहने की आदत है। कभी वह अपने विवादास्पद बोल-वचनों को लेकर के लिए चर्चा में बने रहते हैं तो कभी इस तरह की हरकत करते हैं। वायरल फोटो में नेता प्रतिपक्ष बारिश के दौरान पौधे में पानी दे रहे हैं और भाजपा के जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली तथा अन्य भाजपा पदाधिकारी छाते ताने खड़े हैं।

हालांकि रविन्द्र श्रीमाली इस मामले में सफाई देते हुए कहते हैं कि पौधारोपण करते समय बारिश नहीं हो रही थी। अचानक बारिश शुरू हुई तो छाते तान लिए थे। हालांकि यह लोगों को पच नहीं रही और वे सोशल मीडिया पर कटारिया एवं उनके समर्थकों की आलोचना से नहीं चूक रहे।

यूजर गणपत सिंह देवड़ा ने इस फोटो को लेकर लिखा कि लोकप्रिय होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। इसी तरह यूजर पुष्पेंद्र शर्मा ने तो प्रधानमंत्री मोदी के फोटो के साथ लिखा है कि हमारे पास कितने तेजस्वी लोग हैं। कई यूजर गुलाबचंद कटारिया से उदयपुर की सूखती झीलों को बाल्टी से पानी डाल भरने की अपील करने लगे हैं। 

Edited By: Priti Jha