Move to Jagran APP

भीलवाड़ा से आईटी कंपनी के मालिक का किडनैप, दो घंटे में पुलिस ने छुड़ाया, तीन बदमाशों को दबोचा

बताया गया कि आईटी कंपनी के मालिक ललित कुमार कृपलानी का घर और कंपनी का कार्यालय भीलवाड़ा शहर के शास्त्रीनगर में है। 5 करोड़ की मांगी थी फिरौती। सोनी हॉस्पिटल के पास एक कार से आए बदमाशों ने उनकी बाइक को पहले टक्कर मारी और उठाकर कार में डाल लिया।

By JagranEdited By: Vijay KumarPublished: Sun, 25 Sep 2022 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 09:41 AM (IST)
भीलवाड़ा से आईटी कंपनी के मालिक का किडनैप, दो घंटे में पुलिस ने छुड़ाया, तीन बदमाशों को दबोचा
सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले भर में कड़ी नाकाबंदी कराई और हर कार की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

उदयपुर, संवाद सूत्र। भीलवाड़ा में शनिवार को बदमाशों ने फिरौती के लिए एक आईटी कंपनी के मालिक का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने कॉल कर घरवालों से 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। भनक लगते ही सक्रिय पुलिस ने महज दो घंटे के अंदर रिहा कराते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों की संख्या पांच थी, जिनमें से दो फरार हो गए। उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। बताया गया कि आईटी कंपनी के मालिक ललित कुमार कृपलानी का घर और उनकी कंपनी का कार्यालय भीलवाड़ा शहर के शास्त्रीनगर इलाके में है।

prime article banner

बाइक के जरिए खाना खाने के लिए घर आ रहे थे

शनिवार दोपहर लगभग दो बजे ललित कंपनी कार्यालय से बाइक के जरिए खाना खाने के लिए घर आ रहे थे। इसी दौरान सोनी हॉस्पिटल के पास एक कार से आए बदमाशों ने उनकी बाइक को पहले टक्कर मारी और बाद में उठाकर कार में डाल लिया और उसका अपहरण कर फरार हो गए। इस घटना के दो घंटे बाद बदमाशों ने ललित के पिता रमेश कृपलानी को कॉल कर उनके बेटे के अपहरण की जानकारी दी और उसकी रिहाई के बदले में पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी।

साढे 4 बजे पुलिस को अपहरण की शिकायत दी

परिजनों ने पहले बदमाशों से संपर्क साधकर ललित की रिहाई की गुहार लगाई लेकिन उनके मोबाइल बंद किए जाने पर साढे 4 बजे पुलिस को ललित के अपहरण की शिकायत दी। सूचना मिलते ही अलर्ट हुई पुलिस ने जिले भर में कड़ी नाकाबंदी कराई और हर कार की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

तीन बदमाश पकड़े गये, दो साथी हुए फरार

करीब 2 घंटे बाद बदमाशों की कार कादूकोट के पास नजर आई और उसे चारों ओर से घेर लिया। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया, किन्तु उनके दो साथी फरार हो गए। सभी बदमाशों को पुलिस कोटड़ी थाने लेकर आई। जहां पुलिस अध्ीाक्षक आदर्श सिद्धू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा सहित अन्य पुलिस अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.