Move to Jagran APP

करणी सेना ने फिर कहा,किसी भी हालत में नहीं होने देने पद्मावत का प्रदर्शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करने के साथ ही फिल्म 25 जनवरी या 9 फरवरी को रिलीज होने की बात सामने आ रही है

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 08 Jan 2018 01:34 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2018 01:34 PM (IST)
करणी सेना ने फिर कहा,किसी भी हालत में नहीं होने देने पद्मावत का प्रदर्शन
करणी सेना ने फिर कहा,किसी भी हालत में नहीं होने देने पद्मावत का प्रदर्शन

 जयपुर, [जागरण संवाददाता] । संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावती " का नाम बदलकर "पद्मावत " करने के साथ ही फिल्म 25 जनवरी या फिर 9 फरवरी को रिलीज होने की बात भी सामने आ रही है । वहीं फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना सहित अन्य संगठनों ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि 25 जनवरी और 9 फरवरी ही क्या किसी भी दिन फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा ।

prime article banner

करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि फिल्म को किसी भी दिन रिलीज नहीं होने देंगे । उन्होंने कहा कि फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देने पर करणी सेना अड़िग है । इस फिल्म में रानी पद्मनी का अपमान हुआ है । रानी पद्मनी भारतीय संस्कृति और सम्मान की प्रतिक है । उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा ।

करणी सेना ने 27 जनवरी को चित्तोडगढ़ किले में सर्व समाज का सम्मेलन बुलाया है,इसमें भविष्य के आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी । इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि रानी पद्मनी और राजस्थान की प्राचीन संस्कृति के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दी जाएगी । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.