Move to Jagran APP

Kangana Ranaut भाई की शादी में दिखीं बेहद खूबसूरत, बहन ने दुल्हन को पहनाई चांदी की पायजेब

गुरुवार को उदयपुर में कंगना के भाई अक्षत ने लिए ऋतु संग फेरे। बहन कंगना ने भाभी ऋतु व परिजनों के साथ फोटो अपलोड करते हुए लिखा- वेलकम टू अवर फेमिली ऋतु। दरअसल भाई अक्षत की शादी के लिए उदयपुर आई कंगना रनौत तीन दिनों से मेहमान बनी हुई है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 07:53 PM (IST)
Kangana Ranaut भाई की शादी में दिखीं बेहद खूबसूरत, बहन ने दुल्हन को पहनाई चांदी की पायजेब
शादी की रस्में रजवाड़ा थीम और हिमाचल की परम्परानुसार निभाई गई।

सुभाष शर्मा, उदयपुर : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट का भाई अक्षत और सांगवान परिवार की बेटी ऋतु गुरुवार को उदयपुर में विवाह बंधन में बंध गए। विवाह समारोह में रनोट तथा सांगवान परिवार के अलावा चुनिंदा मेहमानों ने ही भाग लिया। बहन कंगना ने भाभी ऋतु व परिजनों के साथ फोटो अपलोड करते हुए लिखा- "वेलकम टू अवर फेमिली ऋतु"। कंगना गुरुवार सुबह शादी समारोह में बेहत खूबसूरत नजर आईं। दुल्हन ऋतु को कंगना की बहन रंगोली ने हिमाचल की परम्परानुसार चांदी की पायजेब पहनाई। 

loksabha election banner

चौदह महीने में तैयार हुआ कंगना का लहंगा

दरअसल भाई अक्षत की शादी के लिए उदयपुर आई कंगना रनौत उदयपुर में तीन दिनों से मेहमान बनी हुई है। कंगना गुरुवार सुबह शादी समारोह में बेहत खूबसूरत दिखीं। उन्होंने डिज़ाइनर अनुराधा वकील का डिज़ाइन किया लहंगा पहना। गुजराती बांधनी से बना यह लहंगा डिज़ाइनर ने 14 माह में तैयार किया। उन्होंने सभ्यासंचि की डिज़ाइनर ज्वेलरी पहनी।

शादी के बाद मेहमानों को होटल में ही लंच 

दुल्हन ऋतु को कंगना की बहन रंगोली ने चाँदी की पायजेब पहनाने की रस्म की। इसके बाद दूल्हे अक्षत ने वैवाहिक रस्मों के दौरान शेरवानी पहनी। दोपहर बाद शेरवानी सूट पहने दूल्हा अक्षत और साड़ी पहने दुल्हन ऋतु होटल से बाहर बोट के लिए बनी जेटी पर जाते दिखाई दिए। सुबह 10 बजे वैवाहिक रस्में शुरू हुई। शादी की रस्में रजवाड़ा थीम और हिमाचल की परम्परानुसार निभाई गई। 

रनोट परिवार पहुंचा कुलदेवी के दर्शन करने 

अक्षत एवं ऋतु की शादी के बाद रनोट परिवार अपनी कुलदेवी जगत स्थित मांअंबिका के दर्शन करने पहुंचा।  जगत उदयपुर से लगभग पचास किलोमीटर दूर जयसमंद के समीप है। इससे पहले शादी के बाद मेहमानों को होटल में ही लंच दिया गया। शाम को रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें राजस्थानी के अलावा देशी—विदेशी व्यंजन परोसे गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.