Move to Jagran APP

राजस्थान के अलवर में एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे चोर, कबाड़ी ने बचाए बैंक के 32 लाख रुपये

कुछ बदमाश बैंक का एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे कबाड़ी ने बदमाशों को देखकर शोर-शराबा करना शुरू कर दिया।घबराए बदमाश एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 11:22 AM (IST)
राजस्थान के अलवर में एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे चोर, कबाड़ी ने बचाए बैंक के 32 लाख रुपये
राजस्थान के अलवर में एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे चोर, कबाड़ी ने बचाए बैंक के 32 लाख रुपये

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी इलाके में एक कबाड़ी ने एचडीएफसी बैंक के 32 लाख रुपये लुटे जाने से बचा दिए। यहां कुछ बदमाश बैंक का एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे, लेकिन उसके पास ही स्थित कबाड़ का काम करने वाले कबाड़ी ने बदमाशों को देखकर शोर-शराबा करना शुरू कर दिया। शोर -शराबा होता देख घबराए बदमाश एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए। एटीएम में 32 लाख रुपये भरे हुए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार यह घटना भिवाड़ी के खुशखेड़ा थाना इलाके के तातारपुर गांव में आधी रात को हुई। यहां एचडीएफसी बैंक की शाखा के पास लगे उसके एटीएम को लूटने के लिए कुछ नकाबपोश बदमाश आए। बदमाशों ने एटीएम मशीन में पट्टा डालकर उसे गाड़ी से खींचकर उखाड़ लिया, वे उसे गाड़ी में रखने के लिए बाहर लेकर आए। इसी दौरान आवाज सुनकर कबाड़ी की दुकान करने वाले सद्दाम की नींद खुल गई। सद्दाम ने उठकर छत से नीचे देखा तो कुछ नकाबपोश एटीएम को लेकर जा रहे थे। इस पर सद्दाम ने शोर मचा दिया। उसका शोर सुनकर बदमाश घबरा गए और एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

बैंक स्टाफ के अनुसार वारदात के समय एटीएम मशीन में करीब 32 लाख रुपये की नगदी भरी हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर खुशखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें पूरी वारदात कैद थी।अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बदमाशों की तलाश में जुटी है।  

पढ़ेें: कला भी है गणेश की इबादत का माध्यम, मेहर अली अब्बासी बना चुके है 5000 गणेश की पेंटिंग्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.