जयपुर, जागरण संवाददाता। abused in alwer राजस्थान के अलवर जिले में एक शहीद की विधवा से दुष्कर्म और उसके जेवरात व रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। शहीद की विधवा की शिकायत पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और संपति हड़पने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास निवासी एक शहीद की विधवा ने पुलिस में मामला दर्ज कराया कि उसके साथ आधा दर्जन लोगों ने सात साल तक दुष्कर्म किया और जमीन दिलाने के नाम पर पैसे एवं जेवरात हड़प लिए। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही आरोपितों की तलाशी शुरू की गई है। आरोपित फिलहाल फरार है।

पीड़िता ने बताया कि उसके पति सेना में कार्यरत थे और वे साल 2012 में शहीद हो गए। इसके बाद वह अलवर स्थित अपने पीहर में रहने लग गई। पति के शहीद होने पर सरकार से मदद के रूप में जो रुपये मिले थे उन्हे जमीन में निवेश का झांसा देकर कमाल नामक युवक उसे धासोली गांव ले गया। यहां उसे नसीरा, बशीर, नुरूद्दीन और कासिम से मिलवाया गया। वे उसे झांसा देकर अपने साथ ले गए और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने पूरे गांव में दुष्कर्म की बात बताकर बदनाम करने की धमकी दी, जिसके कारण वह शांत रही।

वे उसे जमीन दिलाने का झांसा देते रहे और रुपये ऐंठते रहे, कई बार दुष्कर्म भी किया। इसी बीच आरोपितों ने उसे झाडोली गांव निवासी नजीर एवं मालाखेड़ा निवासी जितेंद्र से मिलवाया। इन दोनों ने भी जमीन दिलवाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इन सभी ने लगातार सात साल तक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने पीड़िता से चार लाख रुपये और जेवरात भी ले लिए। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप