जयपुर। जेएनएन। भारत की ओर से पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक का राजस्थान के शहीदों के परिजन ने स्वागत किया है। पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों में राजस्थान के पांच जवान थे। इनके परिजन का कहना है कि इस कार्रवाई से उनके कलेजे में ठंडक पड़ी है।

बेहद खुश करने वाली खबर

भरतपुर के जवान जीतराम के परिजन ने कहा कि आतंकियों के मारे जाने की खबर बेहद खुश करने वाली है। सरकार से अपील है कि आपने सैकड़ों आतंकियों को उनके घर में जाकर मारा है। यह सिलसिला जारी रहना चाहिए। हमारे देश में दहशत फैलाने और जवानों पर हमला करने वाले हजारों आतंकियों को मारना है। शहीद जीतराम के पिता राधेश्याम, मां गोपा देवी और पत्नी सुंदरी देवी ने कहा कि हमें लगा है कि हमारे बेटे और पति की शहादत का बदला भारत सरकार ने ले लिया है। आगे भी आतंकियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई जारी रहना चाहिए।

और मार गिराओ

राजसमंद के शहीद जवान नारायण गुर्जर की वीरांगना मोहिनी देवी ने कहा कि भारत ने शहीदों की मौत का बदला ले लिया। अब कलेजे में ठंडक पड़ गई है। बहुत खुशी हुई। मोदी जी, यही प्रार्थना है कि और मार गिराओ।

जारी रहे कार्रवाई

जयपुर के रोहिताश लांबा का परिवार इस कार्रवाई से संतुष्ट है। कहा कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए। पाकिस्तान उस पूंछ की तरह है, जो कभी सीधी नहीं होती। इसलिए भारतीय सेना को बार-बार मुंहतोड़ जवाब देना होगा, तभी जाकर वह कायराना हरकत करना बंद करेगा।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप