Move to Jagran APP

राजस्थान के अलवर में युवक दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो युवती की आंख फोड़ी

बस में बातचीत के दौरान हरिओम ने युवती के मोबाइल नम्बर ले लिए । उसके बाद युवती से बातचीत करने लगा । एक बार उसने युवती को किसी बहाने पलवल बुला लिया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया ।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 02:06 PM (IST)
राजस्थान के अलवर में युवक दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो युवती की आंख फोड़ी
राजस्थान के अलवर में युवक दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो युवती की आंख फोड़ी

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अलवर जिले के नौगांवा में युवती के साथ दुष्कर्म में असफल होने युवक ने उसकी आंख फोड़ दी । युवती का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार चल रहा है।युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।चिकित्सकों ने युवती की आंख की रोशनी जाने का खतरा बताया है। जानकारी के अनुसार युवती की अगले सप्ताह शादी होनी थी ।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय आरोपित हरिओम करीब एक साल पहले हरियाणा के पलवल से गांव आते समय युवती से बस में मिला । बस में बातचीत के दौरान हरिओम ने युवती के मोबाइल नम्बर ले लिए । उसके बाद युवती से बातचीत करने लगा । एक बार उसने युवती को किसी बहाने पलवल बुला लिया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया ।

युवती की मां का आरोप है कि दुष्कर्म से पहले उसने युवती को नशीला पदार्थ पिलाया, जिससे वह विरोध नहीं कर सके। उसने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया । उसके बाद वीडियो युवती को दिखाकर बार-बार अपने पास बुलाने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया ।

हरिओम ने युवती को छोटे भाई को मारने की धमकी भी दी, जिस कारण उसने किसी को इस बारे में जानकारी नहीं दी । करीब 10 दिन पहले युवती के स्वजनों को इस बात का पता लगा तो उसके पिता ने नौगांवां पुलिस थाने में हरिओम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था । युवती की मां का आरोप है कि पहले तो पुलिस ने मामला ही दर्ज नहीं किया। लेकिन बाद में कोर्ट से इस्तगासा के माध्यम से मामला दर्ज किया गया ।

जानकारी के अनुसार शुक्रवाार को हरिओम ने युवती को फोन कर कहा कि एक बार मिल लो उसके बाद कभी भी मिलने के लिए नहीं कहेगा । इस पर युवती उससे मिलने चली गई। इस दौरान हरिओम ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया । युवती ने विरोध किया तो हरिओम ने चाकू से उसकी आंख में वार किया, जिससे घाव हो गया । युवती घर पहुंची तो उसने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया । इसके बाद स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.