जागरण संवाददाता, जयपुर। जयपुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है । पीड़िता ने शहर के सदर पुलिस थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिन दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया वह आपस में चाचा-भतीजा हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं।

पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा कि करीब तीन साल पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हुए जॉब की तलाश में वह गांव से जयपुर आई थी। वह यहां एक किराए का कमरा लेकर रहने लगी। इसी दौरान रवि नाम युवक से उसका परिचय हुआ। उसने अच्छी नौकरी लगवाने में मदद का भरोसा दिया। पीड़िता को अपने घर के पास ही कमरा दिलवा दिया।पीड़िता का आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से रवि उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा।

पीड़िता के आपत्ति करने पर उसने शादी करने का वादा किया। करीब छह माह पूर्व रवि ने अपने चाचा मोहन से मुलाकात करवाई। एक दिन मौका पाकर रवि के चाचा ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसक बाद अक्सर दोनों चाचा-भतीजा पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने लगे। दो माह पहले रवि ने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने दबाव बनाया तो शांत रहने की धमकी देकर मारपीट की। पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। पीड़िता ने रविवार को सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

Edited By: Priti Jha