जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में अवैध बजरी के कारोबारियों पर लगाम लगाने में पुलिस बेबस साबित हो रही है। जयपुर जिले के चौमू में बुधवार सुबह एक बजरी के ट्रोले ने नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन की कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दूल्हे अजय कुमार मीणा की मौत हो गई। अजय की शादी मंगलवार को ही हुई थी। इस दुर्घटना में दुल्हन सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फूलचंद मीणा के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची।मृतक दुल्हे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी अनुसार दूल्हा अजय कुमार मीणा जयपुर जिले के नायन गांव का रहने वाला था। उसकी मंगलवार को जैतपुरा में शादी हुई थी। मंगलवार सुबह दूल्हा विदाई के बाद दुल्हन को लेकर बहन,जीजा और एक रिश्तेदार के साथ ससुराल से अपने गांव जा रहा था। इस दौरान एनएच 52 पर 14 नंबर पुलिस के पास बजरी से भरी एक ट्रोले से उनकी गाड़ी टक्करा गई। जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई।

अवैध बजरी लेकर आ रहे ट्रोले को आरटीओ कर्मचारियों ने रूकवाने की कोशिश की तो चालक तेज से भागने लगा और फिर अचानक ब्रेक लगा दिए और बजरी के ट्रेलर से उनकी कार टकरा गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की कार हाईवे से सर्विस रोड पर जा गिरी औऱ हादसा हुआ ।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप