Move to Jagran APP

Triple Talaq: राजस्थान के धौलपुर में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक

Triple Talaq in Rajasthan. राजस्थान के धौलपुर में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 01:44 PM (IST)
Triple Talaq: राजस्थान के धौलपुर में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक
Triple Talaq: राजस्थान के धौलपुर में पति ने बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक

जागरण संवाददाता, जयपुर। Triple Talaq in Rajasthan. राजस्थान के धौलपुर जिले में पति (शौहर) ने अपनी पत्नी से नाराज होकर बीच सड़क पर ही खड़े-खड़े तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने इस संबंध में सरमथुरा पुलिस थाने में पति इरफान के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कराया है। मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि पति ने खुद के खिलाफ दर्ज दहेज के मामले को वापस लेने के लिए पत्नी पर दबाव बनाया था, जब बात नहीं बनी तो पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, यह मामला गत छह दिसंबर का है। पीड़िता ने रविवार को इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दर्ज मामले के मुताबिक तराना बानो हाल निवासी जयपुर ने आरोप लगाया है कि सरमथुरा निवासी उसके पति इरफान ने पांच वर्ष पहले अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे घर से निकाल दिया था। तब से वह अपने रिश्तेदारों के यहां जयपुर में रह रही है। कई बार प्रयास किए, लेकिन पति साथ रखने को राजी नहीं हुआ तो उसने उसके खिलाफ दहेज का ममला दर्ज कराया। पति लगातार इस मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा था। पीड़िता का आरोप है कि वह गत छह दिसंबर को दोपहर में अपने भाई मोहम्मद जाबिर, आशिफ और नासिर के साथ दहेज के मुकदमे के सिलसिले में बातचीत करने के लिए कार से बाड़ी न्यायालय स्थित वकील के पास जा रही थी।

इसी दौरान सरमथुरा बाजार में वह पानी पीने के लिए रुकी तो पति इरफान वहां पहुंच गया। उसने पहले तो वहां उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और कहा कि मुकदमा वापस ले लो। वह नहीं मानी तो बीच सड़क पर ही उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह दिया। पहले भी नोटिस के जरिए तलाक भिजवाया था, लेकिन तुमने नहीं माना। अब आज से तुम मेरी पत्नी नहीं रही। यह कहकर इरफान वहां चला गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.