Move to Jagran APP

खाना बनाने से इनकार करने पर पति ने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर पीटा

राजस्थान में एक शराबी पति ने अपने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर इसलिए निर्दयतापूर्वक लाठियों से पीटा क्योंकि उसने उनको खाना बनाकर खिलाने से मना कर दिया था।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 03:01 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 03:01 PM (IST)
खाना बनाने से इनकार करने पर पति ने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर पीटा
खाना बनाने से इनकार करने पर पति ने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर पीटा

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शराबी पति ने अपने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर महज इसलिए निर्दयतापूर्वक लाठियों से पीटा, क्योंकि उसने उनको खाना बनाकर खिलाने से मना कर दिया था। पति और उसके दोस्त पीड़िता को मरणासन्न हालत में कमरे में बंद करके फरार हो गए। सुबह पीड़िता के परिजनों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

loksabha election banner

महिला के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई

यह घटना हनुमानगढ़ के गोलूवाला पुलिस थाना इलाके के अमरसिंहवाला गांव में गुरुवार रात को हुई। पुलिस और महिला के पिता के मुताबिक रात को पीड़िता का पति जगसीर सिंह और उसके चार-पांच साथी शराब पी रहे थे। उन्होंने उसे खाना बनाने के लिए कहा। इस पर महिला ने शराबियों के लिए खाना बनाने से इंकार कर दिया। इससे जगसीर और उसके शराबी साथ आक्रोशित हो गए। उसके बाद जगसीर और उसके साथियों ने महिला को निर्वस्त्र कर लाठियों से उसकी बुरी तरह से पिटाई की और फिर उसे अधमरा कर कमरे में बंद कर वहां से भाग छूटे।

शुक्रवार को सुबह पड़ोसियों की सूचना पर महिला के परिजन वहां पहुंचे और उसे कमरे से बाहर निकाला। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.