Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर ने अपने ही वकील को मारी गोली गंभीर हालत में उदयपुर के अस्पताल में भर्ती

Historyheater shot his own lawyer

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 08:59 AM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:59 AM (IST)
हिस्ट्रीशीटर ने अपने ही वकील को मारी गोली गंभीर हालत में उदयपुर के अस्पताल में भर्ती
हिस्ट्रीशीटर ने अपने ही वकील को मारी गोली गंभीर हालत में उदयपुर के अस्पताल में भर्ती

उदयपुर, जेएनएन। राजस्‍थान के उदयपुर जिले के भींडर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में रविवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर युवक ने अपने ही वकील पर हमला कर दिया। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

loksabha election banner

बताया गया कि हिस्ट्रीशीटर इमरान खान ने अपने ही वकील मोहम्मद फारुख पर रिवाल्वर से तीन फायर किए। जिनमें से दो फायर वकील के दौनों पैरों में लगे जबकि तीसर से वह बच गए। वकील मोहम्मद फारुख के मित्रों ने इमरान से उसकी रिवाल्वर छीन ली लेकिन इमरान भाग निकलने में कामयाब हो गया। बताया गया कि मोहम्मद फारुख हिस्ट्रीशीटर इमरान के कई विचाराधीन प्रकरणों में वकील है तथा किसी केस को लेकर उनमें विवाद हो गया था।

राजस्‍थान के उदयपुर जिले के भींडर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में रविवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर युवक ने अपने ही वकील पर हमला कर दिया। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वकील मोहम्मद फारुख घटना के समय अस्पताल जा रहे थे, इसी दौरान वहां इमरान अपने दो साथी मोहम्मद शेर तथा जांबांज खान पठान के साथ वहां आए थे। उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और इमरान ने वकील मोहम्मद अयूब पर फायर कर दिए थे। दोनों पैरों में गोली लगने से वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भींडर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। घटना के बाद भींडर के वकील एकत्रित होकर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचे तथा इमरान की तत्काल गिरफ्तारी को लेकर ज्ञापन दिया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अरावली की सुरम्य पहाडिय़ों के बीच जानी मेवाड़ की शौर्य गाथा, पेडल-टू-जंगल का समापन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.