Move to Jagran APP

प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर खुद पहुंचा पुलिस थाने

राजस्थान में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को जंगल में ले गया और फिर गोली मार दी। प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद ही पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 01:01 PM (IST)
प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर खुद पहुंचा पुलिस थाने
प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर खुद पहुंचा पुलिस थाने

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में करौली जिले के छेड़करपुर गांव में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रेमी पहले प्रेमिका को जंगल में ले गया और फिर गोली मार दी। प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद ही पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

loksabha election banner

आरोपित की तस्दीक पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। शव को करौली के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। मासलपुर पुलिस थानाप्रभारी श्रवण कुमार पाठक ने बताया कि वारदात गुरुवार आधी रात बाद की है। करौली जिले के छेड़कपुरा गांव निवासी युवक शेर सिंह ने गांव की ही अपनी प्रेमिका रीना को पास ही स्थित जंगल में मिलने के बहाने बुलाया। रीना के वहां पहुंचने के बाद शेर सिंह ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।उसके बाद शुक्रवार को सुबह 6 बजे उसने पुलिस थाने पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी और आत्मसमर्पण कर दिया।

शेर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी, उसका शव जंगल में पड़ा है। इस पर पुलिस तत्काल आरोपी की बताई जगह पर पहुंची तो उसे वहां रीना का शव बरामद हो गया। पुलिस के अनुसार रीना विवाहित थी और उसकी दो बच्चे है। शेर सिंह अविवाहित है। उसका रीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शेर सिंह ने रीना से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की है। रीना शेर सिंह से उसके साथ ही रहने और विवाह नहीं करने के लिए दबाब बना रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.