जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के भरतपुर जिले में गौ तस्करों ने एक बार फिर फायरिंग कर दहशत फैला दी है। भरतपुर के कामां इलाके में गौ तस्कर करीब आधा दर्जन गौवंश को पिकअप में डालकर ले गए। ग्रामीणों के विरोध करने पर गौ तस्करों ने फायरिंग कर दी।

जानकारी के अनुसार वारदात सोमवार देर रात रात कामां और जनुथर में हुई। कामां कस्बे के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल तीर्थराज विमल कुंड की बड़ी परिक्रमा मार्ग पर करीब एक दर्जन से अधिक हथियारबंद गौ तस्कर आधा दर्जन गौवंश को पिकअप में डालकर ले जा रहे थे। इस बारे में जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया तो गोतस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे ग्रामीण घबरा गए और पीछे हट गए। उसके बाद गौ तस्कर ग्रामीणों को डराते धमकाते हुए वहां से फरार हो गए।

फायरिंग की घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस को सूचना दी, लेकिन वह एक घंटे की देरी से मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने गौ तस्करों का पीछा करने का प्रयास तक भी नहीं किया, जिससे लोगों में रोष व्याप्त हो गया। नाराज लोगों ने मौके पर एकत्रित होकर कामां पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी जताया। वहीं दूसरी घटना डीग के जनुथर कस्बे में हुई है। वहां भी गौ तस्कर फायरिंग कर गौवंश को गाड़ियों में डाल कर ले गए ।  

Posted By: Preeti jha