Move to Jagran APP

Rajasthan: गैंगस्टर ने व्यापारी से दस लाख रुपये मांगे, कहा-मैंने करवाई थी मंत्री के बेटे के दोस्त की हत्या

Rajasthan जयपुर के गैंगस्टर मनीष सैनी ने एक व्यापारी से दस रुपये देने की मांग की है। व्यापारी को वाट्सअप काल कर मनीष ने धमकाते हुए कहा कि प्रदेश के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के दोस्त हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या मैंने करवाई थी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 08:22 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 08:22 PM (IST)
Rajasthan: गैंगस्टर ने व्यापारी से दस लाख रुपये मांगे, कहा-मैंने करवाई थी मंत्री के बेटे के दोस्त की हत्या
गैंगस्टर ने व्यापारी से दस लाख रुपये मांगे, कहा-मंत्री मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सका। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में जयपुर के गैंगस्टर मनीष सैनी ने एक व्यापारी से दस रुपये देने की मांग की है। व्यापारी को वाट्सअप काल कर मनीष ने धमकाते हुए कहा कि प्रदेश के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के दोस्त हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या मैंने करवाई थी। मंत्री होने के बावजूद जोशी मेरा कुछ नहीं कर सके। मनीष ने व्यापारी को धमकाते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा नेता बन रहा है। दस लाख रुपये तो देने पड़ेंगे। मंत्री और अफसर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकेंगे। सब यहीं रहेंगे, लेकिन तू नहीं रहेगा, मरेगा। अच्छा यह है रुपये दे दे। अगर नहीं देता तो आत्महत्या कर ले। फायदे में रहेगा, नहीं तो मैं तड़पा-तड़पा कर मार दूंगा। जयपुर के कल्याणपुरी रामपुरा निवासी प्रापर्टी व्यापारी राहुल मीणा ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

prime article banner

गैंगस्टर के खिलाफ दो मामले दर्ज

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि मनीष ने पहले तो 28 मई की रात 1:51 बजे वाट्सअप काल किया और फिर दो जून को किया। मनीष के साथी सुरेंद्र व मुकेश ने भी धमकाया। मनीष ने व्यापारी को एक मुकदमें में समझौता करने के लिए धमकी देते हुए कहा कि राजीनामा कर ले, नहीं तो तू मरेगा। तेरी कहानी खत्म कर दूंगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीशंकर ने बताया कि मुहाना थाने में गैंगस्टर मनीष के खिलाफ 10 लाख रुपये की मांग करने और मुकदमे में समझौता करने के लिए धमकाने के दो मामले दर्ज हुए हैं। मनीष और उसकी गैंग के बदमाशों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले सन 2021 में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने जयपुर के एक बिल्डर को वाट्सएप काल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। फोन पर उसने बिल्डर को दो दिन का समय देते हुए कहा था कि रुपये की व्यवस्था कर लेना। अगर पुलिस को सूचना दी तो मैं पैसे नहीं लूंगा, मेरे शूटर घूमते रहते हैं। धमकी मिलने के बाद बिल्डर ने जवाहर नगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.