Move to Jagran APP

Rajasthan News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में सिर्फ एक बीड़ी के लिए दोस्त-दोस्त न रहा, बेरहमी से कर दी हत्या

कमलेश अपने दोस्तों के साथ मेला देखने गया था। वापस आते समय उसने ढाबे से बीड़ी खरीदी। आशीष ने भी एक बीड़ी देने को कहा। इस पर कमलेश ने देने से इनकार कर दिया। इसको लेकर दोनों की बीच कहासुनी हुई।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 07 Oct 2022 06:29 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 06:29 AM (IST)
Rajasthan News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में सिर्फ एक बीड़ी के लिए दोस्त-दोस्त न रहा, बेरहमी से कर दी हत्या
एक बीड़ी के लिए युवक की हत्या।

उदयपुर, जेएनएन। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक की हत्या महज एक बीड़ी के लिए कर दी गई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रतापगढ़ जिले के सालमगढ़ थाना क्षेत्र के रायगढ़ गांव का है। जहां लालाखेड़ी निवासी कमलेश की उसी के परिचित आशीष ने हत्या कर दी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि ये लोग अपने मित्रों के साथ क्षेत्र में लगने वाले एक मेले में गए थे। वहां से लौट रहे थे, तब एक ढाबे से कमलेश ने बीड़ी खरीदी थी। आशीष ने उससे एक बीड़ी देने को कहा तो कमलेश ने इनकार कर दिया। इस पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। किसी तरह मित्रों ने झगड़ा शांत करा दिया था, लेकिन कमलेश अपने तीन मित्रों के साथ दोबारा आया और आशीष से झगड़ने लगा।

सिर पर लोहे की चादर से किया वार

इससे गुस्साए आशीष ने तैश में आकर कमलेश के सिर पर वहां पड़ी लोहे की चादर से हमला कर दिया। जिससे कमलेश घायल होकर मौके पर गिरा पड़ा। उसने कुछ सेकण्ड में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद कमलेश के साथ आए युवक और आशीष भी मौके से भाग गए।

फरार आरोपित की हो रही तलाश

घटना की जानकारी सालमगढ़ थाना पुलिस को मिली। थानाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि घटना को लेकर कमलेश के पिता रामलाल मीणा को बताया गया। जिनकी रिपोर्ट पर आशीष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपित आशीष की तलाश की जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के लिए गए बयान

पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए हैं। गुरुवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद कमलेश का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि कमलेश की मां की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी और कमलेश को उसके पिता ने अपने रिश्तेदार को गोद दिया हुआ था।

यह भी पढ़ें- Adipurush को लेकर राजस्थान सर्व ब्राह्मण महासभा ने भी जताई आपत्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.