अजमेर, संवाद सूत्र। Road Accident In Ajmer: राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड अंतर्गत खरवा के पास एक फॉर्च्यूनर सड़क पर खड़े टैंकर में जा घुसी। सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत चार की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल अजमेर के अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती है। मरने वाले तीन लोग हरियाणा के रहने वाले थे। वे महाराष्ट्र जा रहे थे। ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि गुरुग्राम में रहने वाले देशराज फॉर्च्यूनर में अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र जा रहे थे। रास्त में उनकी फॉर्च्यूनर खरवा के पास हाइवे पर खड़े एक टैंकर में जा घुसी। हादसे में उनकी पत्नी सुषमा (45), बेटा निमेष (17) और बेटी की देविका (20) की मौत हो गई। जबकि देशराज को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में टैंकर के क्लीनर की भी मौत हुई है। हादसे के वक्त वह टैंकर के पीछे खड़ा था। जिससे वह फॉर्च्यूनर और टैंकर की चपेट में आ गया। हादसे के बाद महिला औ क्लीनर ने मौके पर दम तोड़ दिया था, जबकि निमेष और देविका की हॉस्पिटल में मौत हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू करदिया है। घायल की हालत नाजुक बताई जाती है।

पुष्कर घाटी में दो निजी बसें आपस में भिड़ी 

अजमेर में पुष्कर घाटी में सोमवार हनुमान मंदिर के नीचे मोड़ पर दो निजी बसें आपस में भिड़ गई। दोनों ही बसों के चालक के बीच में झगड़ा मारपीट में बदल गया। दोनों बसों की सवारियां भी नीचे उतर कर आपस में मारपीट करने लग गईं। आधे घंटे तक जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ जाम लग गया। मामला किशनगंज पुलिस थाने का होने के कारण लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया, लेकिन एक निजी बस चालक मौका देखकर तुरंत बस को लेकर फरार हो गया। हालांकि उसे दूसरी निजी बस के लोगों ने रोकने का प्रयास किया। एक यात्री बस गुजरात से पुष्कर आ रही थी। अजमेर से नागौर मार्ग पर चलने वाली निजी बस हनुमान मंदिर के नीचे मोड़ पर भीड़ गई, हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ। फिर भी आपस में दोनों बस चालक उलझ गए और मामला मारपीट तक पहुंच गया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी लाइनें लग गईं। इस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021