जयपुर, राज्य ब्यूरो। राजस्थान के दो जिलों जालौर और श्रीगंगानगर में दो दिन में नशे की एक लाख से ज्यादा गोलियां पकड़ी गई हैं। पुलिस ने जालौर में 90 हजार और श्रीगंगानगर में 17 हजार से ज्यादा गोलियां पकड़ी हैं। जालौर में तीन और श्रीगंगानगर में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को श्रीगंगानगर में पकड़ी गई नशे की गोलियां भी जालौर से ही वहां पहुंची थीं। पुलिस ने गुरुवार को जालौर शहर ओर सांचैर कस्बे में कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, जालौर शहर में मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए सिरे मंदिर रोड इलाके में एक घर से करीब 50 हजार नशे की गोलियां जब्त कर जागीर खान पुत्र इकबाल खान को गिरफ्तार किया। यहां पुलिस को हाइड्रोक्लोराइड युक्त 50 हजार गोलियों के पैकेट मिले। वहीं, जालौर जिले के ही सांचैर कस्बे में चौधरी धर्मशाला के ऊपर बनी दुकान में चेलाराम और तुलसाराम के कब्जे से प्रतिबंधित ट्रॉमाडोल की 39,400 गोलियां बरामद हुई। पुलिस तीनों आरोपितों से उनके नेटवर्क को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है। इससे पहले बुधवार को श्रीगंगानगर की कोतवाली थाना पुलिस ने पंजाब के नशे के सौदागर सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 17230 नशीली गोलियां बरामद की गई थीं।

सुखदेव जालौर के आहोर कस्बे से प्रतिबंधित ट्रॉमाडोल की गोलियां लेकर श्रीगंगानगर आया था। पुलिस सुखदेव सिंह से पूछताछ कर उसके नेटवर्क को खंगाल रही है। पुलिस ने यह कार्रवाई भी एक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की थी। इस मामले में एक और शख्स भरत का नाम सामने आया है। इसी बीच, पुलिस ने कुछ दिन पहले जयपुर में भी दो महिलाओं को गांजा सप्लाय करते पकड़ा था। महिलाएं गांजा ओडिशा से लेकर आई थीं।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप