Move to Jagran APP

Rajasthan Accident: राजस्थान के भरतपुर में हुई सड़क हादसे में पांच भाईयों की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पांचों भाई कार में दब गए। पुलिस ने पांचों भाईयों को कार से बाहर निकाला गया। तीन भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। दो की मौत बृहस्पतिवार सुबह उपचार के दौरान हुई है।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:23 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:28 PM (IST)
Rajasthan Accident: राजस्थान के भरतपुर में हुई सड़क हादसे में पांच भाईयों की मौत
राजस्थान के भरतपुर में हुई सड़क हादसे में पांच भाईयों की मौत

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में भरतपुर जिले के पहाड़ी में एक सड़क हादसे में पांच भाईयों की मौत हो गई। इनमें एक भाई की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी। पांच भाईयों की एक साथ मौत से गांव में मातम छा गया। सड़क हादसा बुधवार देर रात करीब 12 बजे हुआ। एक तेज रफ्तार बोलेरो ने वेन्यू कार को टक्कर मारी। वेन्यू कार में पांचों भाई बैठे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पांचों भाई कार में दब गए। आसपास के लोगों और सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों भाईयों को कार से बाहर निकाला गया।

loksabha election banner

 तीन भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। दो की मौत बृहस्पतिवार सुबह उपचार के दौरान हुई है। गंभीर रूप से घायल होने के बाद दोनों भाईयों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पलिस के अनुसार पहाड़ी से कुछ दूर बरखेड़ा के पास यह सड़का हादसा हुआ। मृतकों में वासिम (18), आशिक (17), अरबाज (22), परवेज (16) और आलम (19) शामिल हैं। इनमें अरबाज, परवेज, वसीम सगे भाई थे, जबकि आशिक और आलम उनके मामला के लड़के थे। वसीम की शादी आठ दिन पहले हुई थी। शादी की वजह से घर में सभी रिश्तेदार आए हुए थे। पांच भाईयों की मौत की खबर सुनने के बाद बृहस्पतिवार को पहाड़ी कस्बे के बाजार बन्द हो गए ।

बांसवाड़ा में 19 हजार की घूस लेते सरपंच गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बांसवाड़ा इकाई ने बुधवार को देवगढ़ सरपंच को उन्नीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह राशि उन्होंने एक आवासी पट्टा जारी करने के नाम पर ली थी। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बांसवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माधो सिंह सोढ़ा ने बताया कि एक व्यक्ति ने देवगढ़ के सरपंच शंभूलाल डोडियार के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें बताया कि उसने पट्टा जारी करने के एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

सत्यापन के दौरान वह छह हजार रुपए पहले से ही ले चुका था। बाकी की राशि लेने के लिए उसने भोईवाड़ा स्थित किराए के मकान पर बुलाया था। जहां उसके रिश्वत लेते समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि सरपंच के अन्य ठिकानों की भी तलाशी ली जा रही है। बताया गया कि सरपंच अपनी पत्नी को छोड़कर कॉलेज की एक स्टूडेंट के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा है। जिसने पूछताछ में बताया कि उसके खर्चे उठाने के लिए वह अवैध धंधों के जरिए पैसे कमाता है। बताया गया कि गिरफ्तार सरपंच को गुरुवार को उदयपुर की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.