Move to Jagran APP

Jodhpur News: टैंकर की चपेट में आने से तीन की मौत, स्कूल से बेटी को लेकर लौट रहे थे पिता और चाचा

Rajasthan स्कूल से बेटी को लेकर लौट रहे पिता और चाचा की बाइक को तेल टैंकर चालक ने कुचल दिया। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसा राजस्थान के जोधपुर में हुआ।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 07:14 PM (IST)
Jodhpur News: टैंकर की चपेट में आने से तीन की मौत, स्कूल से बेटी को लेकर लौट रहे थे पिता और चाचा
जोधपुर में स्कूल से बेटी को लेकर लौट रहे पिता-चाचा की टैंकर की चपेट में आने से मौत। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। Jodhpur News: राजस्थान में जोधपुर (Jodhpur) के निकटवर्ती डीपीएस सर्किल के पास में मंगलवार दोपहर में स्कूल से बेटी को लेकर लौट रहे पिता और चाचा की बाइक को तेल टैंकर चालक ने कुचल दिया। सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे घटनास्थल पर हंगामे की स्थिति बनी। तीनों के शवों को एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद लोग काफी आक्रोशित भी हुए। टैंकर का चालक मौके से भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

इस तरह हुआ हादसा

पाल बाइपास खडकी निवासी 35 साल का जोराराम पुत्र वोराराम मेघवाल अपनी दस साल की बेटी मनीषा को स्कूल से लेने के लिए अपने भाई 20 साल के अर्जुन के साथ निकला था। यह तीनों बाइक पर सवार होकर डीपीएस चौराहा से होते हुए घर पाल बाइपास पर आ रहे थे। तभी एक टैंकर के चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में मनीषा और उसके चाचा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जोराराम ने अस्पताल में दम तोड दिया। इधर, घटना की जानाकरी मिलते हुए चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी जुल्फिकार अली आदि वहां पहुुंचे। रास्ता जाम होने की स्थिति में तत्काल शवों को वहां से हटवाया गया। इधर, घटना के बाद लोग काफी  आक्रोशित हो गए। शवों को फिलहाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की जांच जारी है। तेल टैंकर का चालक भागने में सफल हो गया।

आक्रोशित लोगों ने फोड़े टैंकर के शीशे, किया रास्ता जाम

घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग झूठे जहां लोग घटना को लेकर आक्रोशित नजर आए और उन्होंने पत्थरबाजी शुरू की लोगों ने पत्थर मारकर टैंकर के कांच फोड़ दिए और रास्ता जाम भी किया। पुलिस ने शांति और सौहार्द के साथ में लोगों से समझाइश की और मार्ग खुलवाया। लोगों के अनुसार, लगातार बाईपास मार्ग पर इस तरह की घटनाएं हो रही है लेकिन प्रशासन की ओर से और पुलिस के द्वारा ट्रैफिक को लेकर कोई सुधार होता नजर नहीं आता, जिससे लगातार इस तरीके की घटनाएं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.