जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के अलवर में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ व फायरिंग हुई। 40 मिनट तक चली फायरिंग के बीच गोतस्कर 14 गायों से भरी दो पिकअप फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पिकअप जब्त कर गायों को गोशाला भेजा है। मामला दर्ज कर पुलिस गोतस्करों की तलाशी में जुटी है। फरार गोतस्करों की संख्या छह से सात बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम बहरोड़ पुलिस को सूचना मिली कि नेशनल हाईवे 8 पर गोतस्कर जयपुर की तरफ से गोवंश को भरकर पिकअप में जा रहे हैं। इस पर पुलिस मुस्तैद हो गई और क्यूआरटी की सहायता से गोतस्करों को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन गोतस्करों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी और नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गए। इसी बीच, शाहजहांपुर और मुंडावर थाने के पुलिसकर्मियों ने अपने वाहन गोतस्करों के पीछे लगा लिए।

गोतस्करों ने पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार दी। सोडावास पुलिया के पास फिर पुलिस और क्यूआरटी टीम का गौतस्करों से आमना सामना हुआ। दोनों तरफ से करीब आधा घंटे तक फायरिंग हुई । दोनों तरफ से 25 से 30 राउंड फायर किए बताए। हरियाणा की तरफ जा रहे गोतस्करों की एक पिकअप अचानक रात के अंधेरे के कारण एक दीवार से टकरा गई। पुलिस से घिरता हुआ देख गोतस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने मुंडावर और बहरोड़ थाने में गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरार गोतस्करों की तलाशी की जा रही है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप