Move to Jagran APP

Couple Murder In Udaipur: आपसी रंजिश में दंपती की हत्या

Couple Murder In Udaipur. आपसी रंजिश में दंपती की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 03:31 PM (IST)
Couple Murder In Udaipur: आपसी रंजिश में दंपती की हत्या
Couple Murder In Udaipur: आपसी रंजिश में दंपती की हत्या

उदयपुर, जेएनएन। Couple Murder In Udaipur. राजस्थान में उदयपुर जिले के ऋषभदेव थानांतर्गत घोड़ी गांव में आपसी रंजिश ने दो परिवारों की होली खराब कर दी। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने जमकर पथराव किया। जिसके बाद छिड़े खूनी संघर्ष में एक दंपती को मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना के बाद गांव दो गुटों में बंट गया तथा तनाव की स्थिति बन गई। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास पांच थानों की पुलिस तथा उदयपुर से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। इधर, मृतक पक्ष के लोगों ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मौके से शव उठाने से इनकार कर दिया, जबकि पुलिस और प्रशासन के लोग समझाइश में जुटे हैं।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घोड़ी गांव में बंशीलाल मीणा और रामा मीणा के परिवारों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। रविवार देर रात भी दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई थी। जिसकी वजह से दोनों परिवारों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद रामा गुट के लोग तलवार, चाकू तथा अन्य हथियार निकालकर ले आए और बंशीलाल मीणा तथा उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई की हत्या कर दी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। सोमवार सुबह पुलिस को घटना का पता चला। इस घटना से घोड़ी गांव में दो गुट बन गए तथा तनाव की स्थिति बन गई। मृतक पक्ष के लोगों ने दंपती के शव उठाने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही वह शवों को उठाएंगे।

इधर, पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने गांव में शांति बनाए रखने के लिए ऋषभदेव सहित आसपास थानों की पुलिस के साथ उदयपुर से भी अतिरिक्त पुलिस बल घोड़ी गांव भेजा है। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी समझाइश में जुटे हैं, लेकिन अभी तक शव मौके पर पड़े हैं। इधर, भाजपा और कांग्रेस के आदिवासी नेता भी घटनास्थल पहुंचकर समझाइश के प्रयास में जुटे हैं। ऋषभदेव थाना पुलिस ने घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.