Move to Jagran APP

Road Accident In Rajasthan: जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

Road Accident In Rajasthan राजस्थान में जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कंटेनर की चपटे में आने से कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 04:44 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 04:44 PM (IST)
Road Accident In Rajasthan: जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, दो युवकों की मौत
Road Accident In Rajasthan: जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, जयपुर। Road Accident In Rajasthan: राजस्थान में जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर को तेज रफ्तार से चल रहा एक कंटेनर बेकाबू होकर पलट गया। इसकी चपेट में आने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे का पता चलने पर पुलिस उप अधीक्षक ललित कुमार शर्मा व ट्रैफिक इंस्पेक्टर सोनचंद वर्मा मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। करीब आघा घंटे तक राजमार्ग पर यातायात का संचालन रोका गया। पुलिस के अनुसार, करीब 40 मिनट तक कार कंटेनर के नीचे दबी रही।

loksabha election banner

बाद में क्रेनों की मदद से कंटेनर को खड़ा करवाया गया, लेकिन कंटेनर के नीचे दबने से कार का आगे का हिस्सा इतना पिचक गया और उसमें फंसे कार चालक व उसके साथी को बाहर नहीं निकाला जा सका। बाद में गैस कटर वाले को मौके पर बुलाया गया। गैस कटर की मदद से कार के क्षतिग्रस्त हिस्से को काटकर कार में मौजूद दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों में कार चालक आशुतोष वेदी और उसका साथी सुरेश है। दोनों जोधपुर के निवासी थी और जयपुर में मोबाइल इंजीनियर थे। वे बुधवार दोपहर जयपुर से जोधपुर जा रहे थे, उस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई अन्य घायल हो चुके हैं। प्रदेश में हर साल कई लोगों की सड़क हादसे में जान जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.