उदयपुर, जेएनएन। यहां संभागीय अस्पताल महाराणा भूपाल हॉस्पिटल के वार्ड 5 में भर्ती मरीज ने शनिवार सुबह बाथरूम की खिड़की से कूदकर जान दे दी। मृतक रतन सिंह डायबिटीज से पीड़ित था और हाथ-पैर और शरीर में जलन से परेशान था। मरीज शुक्रवार को ही भर्ती हुआ था।

जानकारी के अनुसार, सेमारी के बड़ावली निवासी रतन सिंह (55) को उसके परिजनों ने घटना के एक दिन पहले महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती कराया था। डायबिटीज से पीड़ित रोगी का लंबे समय तक अहमदाबाद में भी इलाज चला था। बीमारी के चलते रतन सिंह के हाथ-पैरों में जलन रहती थी और वह इससे काफी परेशान और अवसाद में था। रतन सिंह एमबी हॉस्पिटल के दूसरी मंजिल स्थित वार्ड 5 में भर्ती था। ग्रामीणों ने बताया कि रतन सिंह एलआईसी एजेंट था और लैम्पस का काम भी करता था।

शनिवार सुबह रतन सिंह वार्ड के बैड से बाथरूम में गया। अचानक दूसरी मंजिल के इसी बाथरूम की खिड़की से किसी के नीचे गिरने की तेज आवाज हुई, लोगों ने देखा व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है। आस-पास काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर हॉस्पिटल स्टाफ, डॉक्टर्स और पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान अस्पताल में भर्ती रोगी सेमारी निवासी रतन सिंह के रूप में हुई। बाथरूम की खिड़की की ऊंचाई करीब तीन फीट है, ऐसे में पुलिस मान रही है कि उसने खिड़की से कूदकर जान दी है, क्योंकि वहां से दुर्घटनावश नीचे गिरने की संभावना कम है। हालांकि परिजनों ने इस घटना को दुर्घटना बताते हुए मामला दर्ज कराया है।

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप