Move to Jagran APP

Road Accident In Sikar: सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

Road Accident In Sikar राजस्थान के सीकर में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 05:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 05:13 PM (IST)
Road Accident In Sikar: सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत
Road Accident In Sikar: सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

जयपुर, जेएनएन। Road Accident In Sikar: राजस्थान में कोहरा काल का रूप लेता जा रहा है। बुधवार सुबह राजस्थान के सीकर जिले में फिर एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। फतेहपुर के पास बुधवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। हादसा इतना भीषण था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चारों ड्राइवर व खलासी बताए जा रहे है।

loksabha election banner

फतेहपुर-सालासर मार्ग पर सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ था। इस कोहरे के कारण ही खुड़ी के पास दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रक आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर व खलासी की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तथा शवों को पास के अस्पताल में रखवाया। एक ट्रक में प्लास्टिक का कचरा भरा था। दूसरे ट्रक में चावल लदे थे। एक ट्रक जोधपुर से आ रहा था। इसमें मरने वाले उदाराम और गोविंद है दूसरे ट्रक में मौत का शिकार होने वाले दोनों लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि रविवार को चूरू में एनएच 58 पर सड़क दुर्घटना में सात लोागें की मौत हुई थी। इससे पहले नौ जनवरी को चूरू में ही आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी और सभी का मूल कारण कोहरा ही था। 

राजस्थान के चूरू जिले में रविवार आधी रात बाद हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। इनमें से पांच एक ही गांव के निवासी थे। घने कोहरे के कारण कार और ट्रक में हुई टक्कर में सभी सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक घायल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यह हादसा चूरू में सालासर के पास न्यामा गांव के पास नेशनल राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर हुआ। ट्रक और कार के बीच भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार आठ लोगों में से सात की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर सालासर पुलिस मौके पर पहुंची और एक घायल को अस्पताल पहुंचाया। कार सवार लोग सीकर के रोलसाहबसर से चूरू के सुजानगढ़ जा रहे थे। ट्रक और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद कार सवार लोगों के शव बड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के अनुसार, घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार से चल रही कार के चालक ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान इमरान खान, गाजी खान, इमरान खान, इकबाल, इस्लाम खा रोलसाहेबसर के रूप में और रफीक और बाबू खान फतेहपुर निवासी के रूप में हुई। वहीं, खुशी मोहम्मद का सीकर में चल रहा इलाज है। मृतकों में से कुछ का क्रिमनल रिकॉर्ड होने की सूचना भी मिली है। उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर ट्वीट कर दुख जताया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.