Move to Jagran APP

दो दिन बाद बेटी की थी शादी, रोडवेज बस की चपेट से मां की मौत; पिता भी घायल

भुवाणा निवासी लोगर डांगी अपनी पत्नी धन्नी बाई के साथ कोर्ट चौराहे होते हुए मंडी में खरीदारी के लिए बाइक से जा रहा था। तभी अदालत के समीप हनुमान मंदिर के सामने रोडवेज बस ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मारी।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 23 Jan 2023 08:19 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 08:19 PM (IST)
दो दिन बाद बेटी की थी शादी, रोडवेज बस की चपेट से मां की मौत; पिता भी घायल
बेटी की शादी में जुटे दंपती की सड़क हादसे में मौत हो गई।

उदयपुर, जेएनएन। बेटी की शादी की तैयारी में जुटा दंपती बाइक से खरीदारी के लिए बाजार जा रहा था कि अदालत के समीप रोडवेज की बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति को मामूली चोटें आई हैं। बताया गया कि भुवाणा निवासी लोगर डांगी अपनी पत्नी धन्नी बाई के साथ कोर्ट चौराहे होते हुए मंडी में खरीदारी के लिए बाइक से जा रहा था। तभी अदालत के समीप हनुमान मंदिर के सामने रोडवेज बस ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मारी।

loksabha election banner

हादसे के बाद रोडवेज ड्राइवर मौके से भाग गया

रोडवेज बस ने महिला को पहले हिस्से वाले टायर से टक्कर मारी। इसके बाद बस घसीटती हुई महिला को करीब 15 फीट दूर तक ले गई। इस दौरान सिर और गर्दन कुचलने से महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। महिला के पति के दूसरी ओर गिरने से उसे ज्यादा चोटें नहीं आई। हादसे के बाद रोडवेज ड्राइवर मौके से भाग गया। महिला की बेटी की 2 दिन बाद शादी होनी हैं। लोगर की बेटी की 25 जनवरी को शादी होनी हैं, कुछ सामान कम पड़ने पर दोनों पति-पत्नी उसे लेने के लिए मंडी जा रहे थे। हादसे के रोडवेज चला रहा ड्राइवर मौके पर फरार हो गया।

परिजनों को उचित मुआवजा देने के आश्वासन के बाद मामला हुआ शांत 

हादसे के बाद डिवाइडर को हटाने की मांग को लेकर वकीलों ने भी नारेबाजी की। वही डांगी समाज के लोग भी मौके पर जमा हो गया और मुअवाजे की मांग पर अडे़ रहे। करीब एक घंटे की गहमा-गहमी के बाद एडीएम प्रभा गौतम और सिटी एएसपी चन्द्रशील ठाकुर ने परिजनों को उचित मुआवजा देने के आश्वासन देकर मामला शांत करवाया। इसके बाद परिजनों ने शव को उठाने दिया। रोडवेज डिपो के प्रबंधक महेश उपाध्याय के साथ ही हाथीपोल और भूपालपुरा थाना पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: मौसम खराब होने की वजह से सोमवार को उदयपुर आने वाली सभी फ्लाइट हुई रद, विमान सेवाओं को अहमदाबाद किया डायवर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.