Move to Jagran APP

हनुमानगढ़ः फसल खराबे की विशेष गिरदावरी की बात पर BJP MLA और तहसीलदार में तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आई नौबत

Hanumangarh News विधायक गुरदीप शाहपीनी ने फसल खराबे की स्पेशल गिरदावरी की मांग की। विशेष गिरदावरी की बात पर तहसीलदार उखड़ गएं। इस पर उनका तहसीलदार से विवाद हो गया। विधायक ने जब तहसीलदार को बाहर जाने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि मैं क्यों जाऊं आप जाइए।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerPublished: Sun, 28 May 2023 06:10 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 06:10 AM (IST)
हनुमानगढ़ः फसल खराबे की विशेष गिरदावरी की बात पर BJP MLA और तहसीलदार में तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आई नौबत
फसल खराबे की विशेष गिरदावरी की बात BJP MLA और तहसीलदार में तू-तू मैं-मैं

जागरण संवाददाता, हनुमानगढ़ः फसल खराबे की विशेष गिरदावरी की बात को लेकर BJP विधायक और तहसीलदार के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई हो गई। मामला हनुमानगढ़ जिले के संगरिया का है।

loksabha election banner

BJP विधायक और तहसीलदार के बीच तू-तू मैं-मैं

BJP विधायक और तहसीलदार के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी तो बैठक में बाकी लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया। इसके बाद तहसीलदार बाहर चले गए।

दरअसल संगरिया क्षेत्र में बरसात, ओलावृष्टि और अंधड़ से किसानों की फसल को नुकसान पहुंचा है। शनिवार के दिन पंचायत समिति ऑफिस में राजीव गांधी जल संरक्षण योजना के अंतर्गत परियोजनाओं की तैयारी की डीपीआर के अनुमोदन को लेकर बैठक हुई।

विशेष गिरदावरी की बात पर तहसीलदार उखड़ गएं

इस दौरान किसानों के फसल खराबे को लेकर चर्चा चल रही थी। तभी संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी ने फसल खराबे की स्पेशल गिरदावरी की मांग की। विशेष गिरदावरी की बात पर तहसीलदार उखड़ गएं। इस पर उनका तहसीलदार से विवाद हो गया।

विधायक ने जब तहसीलदार विश्व प्रकाश चारण को बाहर जाने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि मैं क्यों जाऊं, आप जाइए। इस पर विधायक ने थप्पड़ मारूंगा।

इस पर तहसीलदार ने कहा कि तेरे लगेगी। इसके बाद दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। विवाद बढ़ता देख एसडीएम रमेश देव, विकास अधिकारी पवन सुथार और अन्य जनप्रतिनिधियों ने बीच बचाव किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.