Move to Jagran APP

कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया राजस्थान में महिला अत्याचार का आरोप

प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है राजस्थान महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार और दहेज हत्याओं के मामले में प्रदेश का देश में पांचवा नंबर है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 12:48 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 12:48 PM (IST)
कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया राजस्थान में महिला अत्याचार का आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया राजस्थान में महिला अत्याचार का आरोप

जयपुर, जागरण संवाददाता। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है कि राजस्थान में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार और दहेज हत्याओं के मामले में प्रदेश का देश में पांचवा नंबर है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खुद महिला है,लेकिन फिर भी महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को रोक नहीं पा रही है। चतुर्वेदी ने कहा कि महिलाओं के साथ ही दलितों पर भी अत्याचार बढ़े है । राज्य में बेरोजगारों के लिए कोई ठोस काम नहीं किया गए,भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। खनन घोटाले की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे घोटाले की शुरू से ही मुख्यमंत्री को जानकारी थी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशभर में "टेलेंट हैंट " कार्यक्रम चलाकर प्रखर प्रवक्ताओं और वक्ताओं की तलाश की जा रही है। इसमें उन लोगों को छांटा जा रहा है जो मीडिया और आम लोगों में कांग्रेस का पक्ष मजबूती से रख सके।

इस कार्यक्रम के तहत राजस्थान में दो दिन तक 70 लोगों के इंटरव्यू लिए गए है। यह सूची प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट को सौंपी जाएगी । प्रदेश अध्यक्ष इस सूची के आधार पर प्रवक्ताओं का चयन करेंगे ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.