Move to Jagran APP

आइपीएस अधिकारी ने राजस्थान के डीजीपी के खिलाफ की थाने में शिकायत

आइपीएस अधिकारी पंकज चौधरी ने जयपुर के शिप्रापथ थाने में राज्य के पुलिस महानिदेशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 11:43 AM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 11:43 AM (IST)
आइपीएस अधिकारी ने राजस्थान के डीजीपी के खिलाफ की थाने में शिकायत
आइपीएस अधिकारी ने राजस्थान के डीजीपी के खिलाफ की थाने में शिकायत

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में हमेशा विवादों में रहने वाले आइपीएस अधिकारी पंकज चौधरी ने जयपुर के शिप्रापथ थाने में राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी गल्होत्रा और हनुमानगढ़ के पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, चौधरी का कहना है कि उनकी पत्नी मुकुल चौधरी झालरापाटन से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। उसी के चलते उनकी पत्नी के खिलाफ षड्यंत्र रच कर गिरफ्तारी वारंट जारी करवाया गया है ।

loksabha election banner

शिकायत में पंकज चौधरी ने लिखा है कि पुलिस सिर्फ एक पक्ष को ही सुन रही है, जबकि दूसरे पक्ष कि कोई भी सुनवाई नहीं की जा रही है । राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस महानिदेशक ने हनुमानगढ़ पुलिस पर दबाव डालते हुए मुकुल चौधरी सहित अन्य लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के निर्देश दिए हैं ।

उधर, गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद आइपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी ने इसे एक राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए कहा कि जनाधार मेरे साथ है और चुनाव में वसुंधरा राजे सरकार को पटखनी देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मुकुल चौधरी ने पुलिस महानिदेशक पर भी निशाना साधते हुए उन्हें राजस्थान का अब तक का सबसे नाकारा डीजीपी बताया ।

उल्लेखनीय है कि एक स्कूल पर कब्जा करने के विवाद में हनुमानगढ़ पुलिस ने आइपीएस अधिकारी पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी और सास एवं पूर्व मंत्री शशि दत्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.