Move to Jagran APP

प्रियंका-निक की शादी में आने वाले अतिथियों के लिए बुक किए गए हेलिकॉप्टर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजस्थान के जोधपुर शहर में इसकी तैयारियां भी अब फाइनल स्टेज पर हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 09:29 AM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 09:29 AM (IST)
प्रियंका-निक की शादी में आने वाले अतिथियों के लिए बुक किए गए हेलिकॉप्टर
प्रियंका-निक की शादी में आने वाले अतिथियों के लिए बुक किए गए हेलिकॉप्टर

जोधपुर, ब्यूरो। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपने अभिनय से खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजस्थान के जोधपुर शहर में इसकी तैयारियां भी अब फाइनल स्टेज पर हैं। शादी के लिए यहां आने वाले खास मेहमानों के लिए व्यवस्थाएं भी खास रखी गई हैं।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाह समारोह में शरीक होने वाले मेहमानों के लिए हेलिकॉप्टर बुक किए गए हैं। वायुमार्ग से जोधपुर एयरपोर्ट पर आने वाले मेहमानों को हेलिकॉप्टर के द्वारा ही सीधे जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस ले जाया जाएगा। इसके लिए 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए हेलिकॉप्टर्स बुक करा लिए गए हैं, जो कि पांच से सात राउंड करेंगे। विवाह समारोह पश्चात इन मेहमानों को पुन: हेलिकॉप्टर के द्वारा ही सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पर लाया जायेगा। उल्लेखनीय है कि इस शादी के लिए जोधपुर के ऐतिहासिक मेहरानगढ़ फोर्ट और राजशाही उम्मेद भवन पैलेस को 3 दिनों के लिए बुक किया गया है।

पूर्व में भी हो चुके है कई खास आयोजन

रजवाड़ी और रॉयल वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहे जोधपुर में इससे पहले भी कई आयोजन हो चुके हैं, जो कि राजशाही अंदाज के लिए जाने गए हैं। जोधपुर के मेहरानगढ़ में हॉलीवुड एक्ट्रेस लिज हर्ले और बिजनेसमैन अरुण नायर की शादी भी हो चुकी है। इसके साथ ही सुपरमॉडल नाओमी कैंबेल ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड ब्लादीमीर का जन्मदिन भी पैलेस और फोर्ट में सेलिब्रेट किया था, वहीं यहां हुई नीता अंबानी की बर्थडे पार्टी ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। इसके अलावा देश-विदेश के कई प्रतिष्ठित बिजनेसमैन घरानों के विवाह समारोहों का भी जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस गवाह बना है।

प्रियंका चोपड़ा की मां  मधु चोपड़ा, का कहना है......

जोधपुर सबसे पसंदीदा जगह है, इसलिए पूरी दुनिया को छोड़ शादी के लिए जोधपुर को चुना है। शादी उम्मेद भवन पैलेस में होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.