Move to Jagran APP

Robbery Bride: करवा चौथ पर घर से नगदी व जेवरात लेकर पूर्व प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन

Robbery bride. करवा चौथ पर लुटेरी दुल्हन घर से नगदी व जेवरात लेकर पूर्व प्रेमी संग फरार हो गई। घटना राजस्थान की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 07:03 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 07:03 PM (IST)
Robbery Bride: करवा चौथ पर घर से नगदी व जेवरात लेकर पूर्व प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन
Robbery Bride: करवा चौथ पर घर से नगदी व जेवरात लेकर पूर्व प्रेमी संग भागी लुटेरी दुल्हन

जोधपुर, जेएनएन। करवा चौथ के दिन जहां महिलाएं अपने सुहाग की लंबी आयु के लिए उपवास रखती हैं, वहीं जोधपुर में इस दिन एक पत्नी अपने ससुराल से सोने चांदी के जेवरात और नगदी लेकर पूर्व प्रेमी के साथ फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन के घर से इस तरह से भागने की घटना और उससे जुड़ी कहानी एक बारगी उसके पति और परिवार के लोगों को समझ में ही नहीं आई।

loksabha election banner

बाद में महिला द्वारा सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बताने पर पूरी कहानी साफ हुई। जबकि इधर-उधर तलाश कर थक हारने के बाद पति नेथाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, लेकिन अगले ही दिन जब घर से जेवरात और नकदी गायब मिले। साथ ही, अन्य युवक के साथ महिला के होने की जानकारी मिली तो पूरा मामला समझ में आ गया। अब पीड़ित परिवार ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है।

पूरा मामला जोधपुर का है, जहां के विक्रमादित्य नगर इलाके में रहने वाले विजय की शादी 17 अप्रैल, 2019 को ललिता निवासी लपोर जिला पाली के साथ हुआ। विजय ने शादी के लिए दुल्हन के परिजनों को करीब डेढ़ लाख रुपए नगद दिए और शादी खर्च भी दिया। वहीं, परिवार में आई नई दुल्हन के लिए 30 तोला सोने और चांदी के जेवरात भी बनवाए। कुछ माह तक ठीक ठाक चलने के बाद ने दुल्हन ने भागने की योजना बना कर वाकये को अंजाम दे दिया, लेकिन युवक और उसके परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

हद तो तब हो गई, जब करवा चौथ के दिन घर में सभी तैयारियां चल रही थी। ललिता ने भी मेहंदी लगाकर पति से बाजार से मिठाई और अन्य सामान लाने के लिए कहा। जैसे ही पति से सामान लेने के लिए निकला पीछे से दुल्हन मौका देख कर सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गई। पीड़ित परिवार को तब पता चला, जब सोशल मीडिया पर ललिता ने अपने प्रेमी के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बताया। इधर, पड़ताल में ललिता पहले भी दो बार शादी करने की बात सामने आई है। जोधपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.