Move to Jagran APP

जिसकी हत्या के आरोप में दो दोस्त जेल में रहे, वह जिंदा निकला

blame of murder. राजस्थान के भरतपुर शहर में स्थित अपना घर आश्रम में एक युवक मिला है जिसकी हत्या के आरोप में उसके दो दोस्त पंजाब में जेल की सजा काट रहे हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 11:22 AM (IST)
जिसकी हत्या के आरोप में दो दोस्त जेल में रहे, वह जिंदा निकला
जिसकी हत्या के आरोप में दो दोस्त जेल में रहे, वह जिंदा निकला

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के भरतपुर शहर में स्थित 'अपना घर आश्रम' में एक युवक मिला है, जिसकी हत्या के आरोप में उसके दो दोस्त पंजाब में जेल की सजा काट रहे हैं। पंजाब के फाजिल्का जिले के अरलीबाड़ा निवासी मलकीत सिंह जनवरी में अपने दो दोस्तों हरनेक और मनजीत के साथ काम की तलाश में उत्तर प्रदेश के आगरा में आया था। आगरा में वह अपने दोस्तों से बिछुड़ गया था। दोनों दोस्तों ने आगरा में मलकीत को खूब तलाशा, लेकिन जब वह नहीं मिला तो घर जाकर उसके गायब होने की सूचना दी। घर वालों ने मलकीत के दोनों दोस्तों पर ही उसके साथ लूटपाट और हत्या करने का मामला पंजाब पुलिस में दर्ज करा दिया। मामला दर्ज होने के बाद मलकीत के दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

इस बीच, एक दोस्त मनजीत जमानत पर रिहा हुआ तो उसने मलकीत की नए सिरे से तलाश शुरू की। इस पर मलकीत के भरतपुर के अपना घर आश्रम में होने का पता चला। यह आश्रम एक सामाजिक संस्था द्वारा संचालित किया जा रहा है। मनजीत ने आश्रम पहुंचकर मलकीत से मुलाकात की। इसके बाद उसने मलकीत के परिजनों और पंजाब पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। शनिवार को पंजाब पुलिस और मलकीत ¨सह का भाई भरतपुर स्थित अपना घर आश्रम पहुंचे और फिर वहां उसे अपने साथ पंजाब ले गए।

आश्रम प्रबंधन का कहना है कि मलकीत सिंह को 30 जनवरी 2019 को घायल एवं विक्षिप्त अवस्था में दिल्ली से भरतपुर स्थित अपना घर आश्रम भरतपुर लाया गया था। अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.