जोधपुर, रंजन दवे। पीसीसी महासचिव और एवं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के राजसमंद जिले के नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। एक के बाद एक धन्यवाद सभा के जरिये जहां वैभव जनता से संवाद स्थापित कर अपनी पकड़ मजबूत करने कि जुगत में है। लगे हाथ ग्रामीण इलाकों में बने कई नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन भी कर रहे है। इन सब के बीच भाजपा की जिला इकाई ने भी इन उद्घाटनों पर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है।

वैभव गहलोत के आरसीए कोषाध्यक्ष बनने के बाद अपने जोधपुर का यह पहला दौरा है। इस दौरान लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई की अगुवाई में एक के बाद एक कई नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन कर दिया। लोहावट विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की धन्यवाद सभाओं में भाग लेने के बादशिवपुरी जंभेश्वर नगर (लोहावट) में बस स्टेशन पर नए भवन का लोकार्पण किया,पल्ली प्रथम में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र भवन को भी जनता के लिए समर्पित किया।

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष ने इन सभी उद्घाटनों, शिलान्यास को गलत बताया। उन्होंने सरकार के कामों का कांग्रेसीकरण करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से वैभव के उद्घाटन किये जाने के बारे में सवाल भी पूछे हैं।

इनका कहना है

जोधपुर भाजपा जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशीयह लोकतंत्र के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं मुख्यमंत्री की हठधर्मिता है और अधिकारियों पर दबाव है इस कारण बेवजह अलोकतांत्रिक तरीके से वैभव गहलोत पिता के सत्ता में होने का दुरुपयोग कर रहे है।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप