Move to Jagran APP

राजनीतिक मुद्दों पर नहीं बोले भाजपा सांसद वरुण गांधी

भाजपा सांसद वरुण गांधी शनिवार का जोधपुर पहुंचे। वे यहां राजनीतिक मुद्दों पर बोलने से कतराते रहे।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 03:27 AM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 03:38 AM (IST)
राजनीतिक मुद्दों पर नहीं बोले भाजपा सांसद वरुण गांधी
राजनीतिक मुद्दों पर नहीं बोले भाजपा सांसद वरुण गांधी

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। भाजपा सांसद वरुण गांधी शनिवार का जोधपुर पहुंचे। वे यहां राजनीतिक मुद्दों पर बोलने से कतराते रहे। उन्होंने बस इतना ही कहा कि यूपी में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस नेता डॉ. अजय त्रिवेदी ने यहां एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया था, इसी में वरुण बतौर मुख्य वक्ता शामिल हुए।

loksabha election banner

 यूपी चुनाव के बीच उनकी जोधपुर यात्रा बहुत चर्चा में रही, लेकिन वरुण किसी भी तरह से राजनीतिक टिप्पणी करने से बचते रहे। बार-बार कुरेदे जाने पर उन्होंने इतना ही कहा कि यूपी में भाजपा जीत की ओर अग्रसर है और वहां हमारी सरकार बनने जा रही है।

राजस्थान में संक्रमित खून चढ़ाने से सात की मौत

 खचाखच भरे टाउन हॉल में वरुण ने कहा कि व्यवस्था का बदलने के लिए सकारात्मक रूप से सरकारी तंत्र का उपयोग करना होगा। देश के युवाओं को अपने अधिकारों के साथ ही आरटीआई जैसे कानून को भी सही मायने में उपयोग करके उसका फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे कई युवा है इस देश में जिन्होंने आरटीआई और अपने बलबूते पर अपने गांव शहर की सूरत तक बदल डाली। देश को बदलने के लिए युवाओं को आगे आना होगा तभी देश सही मायनों में विकास कर सकेगा।

पंजाब के पानी से लहलहाई हरियाणा व राजस्थान की खेती, अपना कृषि रकबा घटा

राजस्‍थान: धौलपुर में निर्माणाधीन रेल ट्रैक क्षतिग्रस्‍त, राहत कार्य जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.