Move to Jagran APP

हमारी लड़कियां लाओ, नहीं तो 10 के बदले तुम्‍हारी 20 बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी: भाजपा विधायक

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने पुलिस और स्थानीय अधिकारियों की बिना मिली भगत के गोतस्करी और लव जिहाद जैसे मामले हो रही नहीं सकते है ।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 02:21 PM (IST)
हमारी लड़कियां लाओ, नहीं तो 10 के बदले तुम्‍हारी 20 बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी: भाजपा विधायक
हमारी लड़कियां लाओ, नहीं तो 10 के बदले तुम्‍हारी 20 बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी: भाजपा विधायक

जयपुर, जागरण संवाददाता। अपने विवादास्पद बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने लव जिहाद और गोतस्करी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आहूजा ने लव जेहाद और गोतस्करी पर कठोर कानून बनाए जाने की मांग करते हुए कहा कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से होता है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि लव जिहाद और धर्म परिवर्तन बंद होना चाहिए। मुसलमानों ने बरगला कर जिन हिन्दू लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया है,उनकी अपने धर्म में वापसी होनी चाहिए। लड़कियों को भी सोचना चाहिए कि मुस्लिम किसी का नहीं हो सकता है।

आहूजा ने बृहस्पतिवार को "दैनिक जागरण " से बातचीत में कहा, ''हमारी जो लड़कियां गई है, लव जिहाद का लोभ दे के ले गए हो, उसके लिए समय दूंगा, या उनको लाओ नहीं तो फिर 10 गईं हैं तो 20, और यदि 20 गई है तो 40 और 40 गई हैं तो 80, फिर तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी क्‍योंकि तुमने गलत ढंग से धर्म परिवर्तन कराया है।''उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन रोकने को लेकर लव जिहाद चलाया जाएगा।

मेवात के पुलिस अधिकारियों की गो तस्करों के साथ मिलीभगत का अारोप लगाते हुए आहूजा ने कहा,साल 1995 में तत्कालीन मुख्यमंत्री स्व.भैरोंसिंह शेखावत सरकार ने गो तस्करी रोकने के लिए कानून बनाया था,लेकिन पुलिस इस कानून पर अमल नहीं कर रही है। उन्होंने कहा,पुलिस और स्थानीय अधिकारियों की बिना मिली भगत के गोतस्करी और लव जिहाद जैसे मामले हो रही नहीं सकते है ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.