Move to Jagran APP

भाजपा विधायक बोले, मुसलमान देश में मुगलकाल लाना चाहते हैं

सिंघल ने कहा कि, मुस्लिम समाज अपनी आबादी बढ़ाकर देश में एक बार फिर मुगलकाल जैसे हालात बनाना चाहता हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 20 Apr 2018 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 20 Apr 2018 01:33 PM (IST)
भाजपा विधायक बोले, मुसलमान देश में मुगलकाल लाना चाहते हैं
भाजपा विधायक बोले, मुसलमान देश में मुगलकाल लाना चाहते हैं

जयपुर, जागरण संवाददाता। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजस्थान के भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने अब एक और भड़काऊ बयान दिया है। सिंघल ने कहा कि, मुस्लिम समाज अपनी आबादी बढ़ाकर देश में एक बार फिर मुगलकाल जैसे हालात बनाना चाहता हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा,मुसलमान 2032 तक देश की सत्ता पर स्वयं को काबिज करने की सोच लेकर आबादी बढ़ाने की लगातार साजिश रच रहे हैं, वहीं हिंदू समाज "हम दो और हमारे दो " नारे को अमल में लाने में जुटा है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों पर भी दो बच्चों का कानून लागू होना चाहिए। सिंघल ने कहा कि हिंदू समाज अब तो "हम दो और हमारे दो से भी नीचे एक बच्चे पर ही आने लगा है "।

शुक्रवार को अलवर में भारत बचाओ महारथ यात्रा के कार्यक्रम के बाद सिंघल ने कहा कि हिन्दुओं को देश की रक्षा करनी होगी। दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि,मै मुसलमानों के पूरी तरह से खिलाफ हूं,मै किसी भी कीमत पर मुसलमानों को अपने घर के अंदर नहीं घूसने देता। चुनाव में मै भी उनके घरों में वोट मांगने नहीं जाता,मुझे मुसलमानों के वोट नहीं चाहिए। मेरे पास हिंन्दुओं का समर्थन है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बंसल कई बार सार्वजनिक रूप से विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले सप्ताह ही उन्होंने मुसलमानों पर लव जेहाद का आरोप लगाया था   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.