जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में उदयपुर जिले के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार शाम को एक प्रेमी युगल को निर्वस्त्र करने के बाद रस्सी से बांध कर गांव में घुमाया गया। इस शर्मसार कर देने वाली घटना के दौरान लोग प्रेमी युगल के पीछे-पीछे घूमते रहे, लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं जताई। गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस कांस्टेबल सुरेन्द्र को वीडियो भेजा तो मामला उजागर हुआ।

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि पुलिस टीम प्रेमी युगल को गांव से सुरक्षित उदयपुर लेकर पहुंच गई है। इसके साथ ही पीड़ित महिला के पति, पति के भाई, उसके चाचा और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय महिला की पांच साल पहले से शादी हुई थी। महिला का पिछले कुछ महीनों से गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार शाम को महिला के पति और अन्य परिजनों ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया। इस पर दोनों के साथ मारपीट की गई। महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में घुमा कर मोबाइल से वीडियो बनाया गया।

प्रेमी युगल का निर्वस्त्र करने पर कुछ ग्रामीणों ने आपत्ति भी जताई, लेकिन आरोपित नहीं माने। इसके बाद एक ग्रामीण ने वीडियो पुलिस कांस्टेबल को भेजकर पूरे मामले की जानकारी दी। इस पर पुलिस की टीम गांव में पहुंची और प्रेमी युगल को सुरक्षित उदयपुर भेजने के साथ ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Sachin Mishra