Move to Jagran APP

Attack on Youth: राजस्थान में पुलिस थाने के पास युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास, हालत गंभीर

Attack on Youth in Rajasthan. राजस्थान के भरतपुर में पुलिस थाने के पास युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 07:25 PM (IST)
Attack on Youth: राजस्थान में पुलिस थाने के पास युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास, हालत गंभीर
Attack on Youth: राजस्थान में पुलिस थाने के पास युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के भरतपुर शहर में बुधवार देर रात करीब बारह बजे उत्तर प्रदेश के बंदायू जिला निवासी एक युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया। यह घटना पुलिस थाने से करीब 100 मीटर दूरी पर हुई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बंदायू जिले के खैरपुर गांव निवासी 29 वर्षीय युवक सुरेश पाल पुत्र किशन राजपूत दो दिन पहले भरतपुर में थ्रेशर (कुट्टा) मशीन लेने आया था। उसने मशीन यहां बनवाई थी। बुधवार को मशीन बनकर तैयार हुई। इस पर उसने दुकानदार को 74 हजार रुपये देकर मशीन ले ली। मशीन ले जाने के लिए उसने वहीं से पांच हजार रुपये में एक पिकअप गाड़ी तय कर ली। पिकअप में मशीन रखे जाने के बाद सुरेश और चालक मान सिंह के बीच विवाद हो गया। भरतपुर से बंदायू के लिए रवाना होने से पले सुरेश से चालक ने जीएसटी नंबर के दस्तावेज मांगे। इस पर उसने दुकानदार द्वारा कोई दस्तावेज नहीं देने की बात कही। इस पर चालक ने मशीन ले जाने से इनकार कर दिया।

सुरेश ने दूसरी पिकअप कर ली और उसमें मशीन रखवा दी। इस दौरान सुरेश और पिकअप चालक के बीच विवाद हो गया। इस दौरान शराब के नशे में चूर चालक ने अपनी गाड़ी में से पेट्रोल से भरी बोतल निकाली और सुरेश पर छिड़क कर माचिस से आग लगा दी। आग से घिरे सुरेश ने शोर-शराबा करना शुरू कर दया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इसी बीच, चालक सुरेश की मशीन लेकर फरार हो गया।

किन्नरों के दो गुटों में विवाद,फायरिंग

राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ में गुरुवार को किन्नरों के दो गुटों में हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, दोनों गुटों के बीच लंबें समय से आपसी रंजिश चल रही थी। इसी के चलते फायरिंग की घटना हुई। फायरिंग में गंभीर रूप से घायल सीमा किन्नर को बहरोड़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बहरोड पुलिस ने घायल किन्नर के बयान के आधार पर आरोपित किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि बहरोड़ में पहले भी किन्नरों के गुटों में कई बार झगड़े और फायरिंग की घटना हो चुकी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.