जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के अलवर में दामाद ने ससुराल में पत्नी और बेटे समेत ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में खुद पर भी चाकू से हमला कर लहूलुहान कर लिया। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, वारदात शहर के कोतवाली इलाके में हुई। अलवर के ही एमआईए क्षेत्र निवासी विनोद कुमार की शादी करीब सात साल पहले चेला पाड़ी निवासी प्रेमनारायण की बेटी प्रेमलता के साथ हुई थी, लेकिन गत करीब दो साल से पति-पत्नी के बीच किसी विवाद को लेकर केस चल रहा है। विनोद मंगलवार शाम को अपनी ससुराल पहुंचा। दामाद के अचानक घर आने पर ससुराल पक्ष ने उसकी अच्छी खातिरदारी की। रात को विनोद वहीं सो गया।

बुधवार सुबह विनोद पांच बजे ही उठ गया और उसने पत्नी प्रेमलता और पांच साल के बेटे प्रिंस पर चाकू से हमला कर दिया। बेटी और नाती की चीख पुकार सुनकर उन्हें बचाने के लिए ससुर प्रेम नारायण आए तो विनोद उन पर भी चाकू से कई वार कर दिए। तीनों को लहूलुहान करने के बाद विनोद ने खुद की गर्दन पर चाकुओं से कई वारकर घायल कर लिया।

हंगामे और चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। चारों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप