उदयपुर, जेएनएन। उदयपुर शहर के सटे एकलिंगपुरा में मंगलवार रात बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम काटकर चौदह लाख 28 हजार रुपये पार कर लिया। एटीएम गैस कटर से काटा गया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति का चेहरा नजर आया है। घटना रात पौने दो से दो बजे के बीच हुई है। मंगलवार को ही इस एटीएम में पंद्रह लाख रुपये रखे गए थे।

मंगलवार सुबह एटीएम सिक्योरिटी के हैदराबाद ऑफिस से वारदात की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर थानाधिकारी संजीव स्वामी मौके पर पहुंचे तथा जिले भर में नाकाबंदी कराई। एटीएम में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे गए, जिसमें एक बदमाश का चेहरा साफ दिखाई दिया है। जबकि अन्य तीन बदमाश नकाब पहने हुए दिख रहे हैं। गैस कटर के जरिए उन्होंने एटीएम काटा और राशि निकाल ली। बैंक अधिकारयिों ने बताया कि मंगलवार दोपहर ही इस एटीएम में पंद्रह लाख रुपये रखे गए थे। कितनी राशि उपभोक्ताओं ने निकाली, इसका पता लगाया जा रहा है। उधर, बांसवाड़ा में एक आरोपित के हिरासत में लिए जाने की सूचना मिली है। 

इंटर्नशिप करने आया भावी शिक्षक करता था छात्राओं से छेड़छाड़ 

राजस्थान के बीकानेर में एक सरकारी स्कूल में इंटर्नशिप करने आया भावी शिक्षक छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में पकड़ा गया है। यह भावी शिक्षक स्कूल में बीएड की इंटर्नशिप करने आया था।

बीएड इंटर्नशिप के लिए दिसंबर माह में ही धर्मेन्द्र विश्नोई नाम का आरोपी बीकानेर के राजीव नगर सरकारी स्कूल में आया था। एक महीने तक सही ढंग से काम करने के बाद यह छात्राओं से छेड़छाड़ करने लगा और उन्हें अश्लील फोटो दिखाने लगा। इस पर छात्राओं ने अपने परिजनों से शिकायत की।

छात्राओं की शिकायत पर बुधवार को परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इस दौरान आरोपी शिक्षक स्कूल में छिप गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के गुस्से को शांत कराया और आरोपी टीचर धर्मेन्द्र विश्नोई को थाने ले गई। आक्रोशित परिजन थाने भी पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने छात्राओं और उनके परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस