Move to Jagran APP

Arrested: राजस्थान में साढ़े चार किलो स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार

Arrested with Smack. राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने चार करोड़ की स्मैक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 02:43 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 02:43 PM (IST)
Arrested: राजस्थान में साढ़े चार किलो स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार
Arrested: राजस्थान में साढ़े चार किलो स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के झालावाड़ जिले में पुलिस ने चार करोड़ रुपये मूल्य की स्मैक बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। झालावाड़ जिले की गंगधार थाना पुलिस ने रविवार की देर रात करीब 11 बजे कार्रवाई करते हुए साढ़े चार किलो स्मैक बरामद की है। बरामद की गई स्मैक का बाजार मूल्य करीब चार करोड़ रुपये है। यह स्मैक एक ट्रक के जरिए ले जाई जा रही थी। फिलहाल, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह स्मैक कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी।

loksabha election banner

पुलिस उपाधीक्षक ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन पर जिलेभर में मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत गंगधार पुलिस थाना इलाके में भी नाकेबंदी की गई थी। इसी दौरान मध्य प्रदेश के सुवासरा की तरफ से एक ट्रक तेज गति से आता हुआ पुलिसकर्मियों को नजर आया। पुलिसकर्मियों ने जब उस ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने उसे वापस मध्य प्रदेश की तरफ घुमाने का प्रयास किया।

इस पर पुलिस को संदेह हुआ तो पुलिसकर्मी आगे बढ़े। पुलिस को आगे बढ़ते देख चालक और उसका साथी ट्रक को छोड़कर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों को पकड़ने के बाद ट्रक की तलाशी ली गई तो चार किलो स्मैक बरामद हुई। पकड़े गए दोनों लोगों की पहचान उमर खान और ओमप्रकाश के रूप में की गई है। ये दोनों लोग झालावाड़ जिले के ही अकलेरा थाना इलाके के निवासी है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान अहम खुलासा हुआ है। मगर अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि पकड़े गए ये दोनों लोग स्मैक तस्कर गिरोह के सदस्य भी हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो इस मामले में और गिरफ्तारी भी हो सकती है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.