Move to Jagran APP

जेल में सलमान खान से अलवीरा, अर्पिता और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने की मुलाकात

सलमान खान से जेल में दोनों बहनें अलवीरा, अर्पिता और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने मुलाकात की।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 05:36 PM (IST)
जेल में सलमान खान से अलवीरा, अर्पिता और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने की मुलाकात
जेल में सलमान खान से अलवीरा, अर्पिता और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने की मुलाकात

जागरण संवाददाता, जयपुर। कांकाणी हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद फिल्म अभिनेता सलमान खान से मिलने फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों का पहुंचना शुरू हो गया। अभिनेत्री प्रीति जिंटा शुक्रवार को सलमान से मिलने जोधपुर पहुंचीं। प्रीति जिंटा दोपहर 12:05 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे सेंट्रल जेल पहुंचीं। नियमों के अनुसार, जेल में बंद किसी भी कैदी से दिन में एक या फिर दो लोग जेल प्रशासन की अनुमति और सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ही मिल सकते हैं। लेकिन जेल प्रशासन ने ना तो प्रीति जिंटा की तलाशी ली और ना ही रजिस्टर में उनके हस्ताक्षर कराए।

loksabha election banner

प्रीति जिंटा को कोई नहीं देख पाए, इसलिए उनकी कार के शीशों पर अखबार लगा रखे थे। उनकी कार सीधे जेल के मुख्य द्वार तक पहुंची और वे बिना किसी जांच के अंदर चली गई। प्रीति के साथ पुलिस और जेल प्रशासन के दो अधिकारी भी बताए गए हैं। जोधपुर सेशन कोर्ट से जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार तक के लिए टालने के बाद सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता भी जेल पहुंची। जेल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दोनों बहनों से मिलने के लिए सलमान खान को जेलर के कमरे में लाया गया। दोनों बहनों ने शुक्रवार को कोर्ट की कार्रवाई और आगामी रणनीति को लेकर सलमान खान के साथ चर्चा की बताई।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह सलमान खान का बॉडीगॉर्ड शेरा और दो अन्य लोग भी जेल पहुंचे थे। फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के भी शनिवार सुबह तो जोधपुर पहुंचने बात सामने आई है। नियमों को दरकिनार कर इतने लोगों की सलमान खान से मुलाकात कराने को लेकर जेल डीआईजी विक्रम सिंह से जब सवाल किया गया तो वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए। इधर, जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान के प्रशंसक देश के विभिन्न हिस्सों से जोधपुर पहुंचने लगे हैं। शुक्रवार को बिहार,पंजाब और हरियाणा से दो दर्जन से अधिक सलमान के प्रशंसक जोधपुर पहुंचे। बिहार के पटना से आए रहमान,साजिद और युनूस ने मीडियाकर्मियों को बातचीत में बताया कि वे सलमान के प्रशंसक है, उनकी कोई भी फिल्म देखे बिना नहीं छोड़ते। वे सलमान को सजा मिलने की सूचना मिलते ही जोधपुर के लिए रवाना हो गए।

प्रयास कर रहे हैं कि सलमान की एक झलक देखने को मिल जाए। इसी तरह हरियाणा में पानीपत निवासी हरमिंदर अपने दो दोस्तों के साथ गुरुवार रात ही जोधपुर पहुंच गए थे। उनका कहना है कि जब तक सलमान को जमानत नहीं मिल जाती वे जोधपुर में ही रहेंगे। इधर, विश्नोई समाज के लोग शुक्रवार को भी जोधपुर में सक्रिय रहे। विश्नोई समाज के लोग शुक्रवार सुबह दस बजे ही सेशन कोर्ट के बाहर एकत्रित हो गए थे, जैसे ही उन्हें पता चला कि सुनवाई शनिवार कल तक के लिए टल गई तो उन्होंने खुशी जताई। सलमान के प्रशंसकों और विरोधियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.