जयपुर, जागरण संवाददाता। जयपुर में एक सगाई समारोह में शामिल होने आई बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोपी पकड़ा गया है। यह सगाई समारोह में चाट की स्टाॅल पर काम कर रहा था और बच्ची को वाॅशरूम जाते देख यह काम छोड़ कर उसके पीछे चला गया और इस घिनौनी वारदाता को अंजाम दिया।

जयपुर में रविवार रात मुरलीपुरा के एक मैरिज गार्डन में आयोजित सगाई समाारोह में दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई थी। बच्ची वाॅश रूम गई थी और वहां उसके साथ यह काम हुआ था। घटना का पता तब चला, जब काफी देर बाद भी बच्ची नहीं लौटी।

परिजनों ने तलाश किया तो वह वाॅशरूम में लहुलुहान बेहोशी की हालत में मिली। परिजनों को पहले लगा कि वाॅशरूम में फिसल कर गिरने से बेहोश हुई है, लेकिन जब वे इसे अस्पताल लेकर गए तो पता चला कि इसके साथ दुष्कर्म हुआ है। यह सुन कर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। सगाई समारोह में आए मेहमानों और काम करने वाले लोगों से पूछताछ की। वीडियो फुटेज खंगाले तो सामने आया कि सगाई समारोह में चाट की स्टाॅल लगाने वाले आरोपी राजू ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने 16 घंटे तक बंद कमरे में शादी में शामिल हर अनजान की बारीकी से वैज्ञानिक जांच की।

आरोपी के कपड़ों पर मासूम का खून मिला। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी राजू जयपुर में परिवार समेत रहता है और खुद के 11 साल की बेटी है। वीडियो रिकॉर्डिंग में ये भी सामने आया कि घटना के दौरान आरोपी करीब 15 मिनट तक अपनी स्टाॅल से गायब था।

आरोपी वारदात से करीब एक घंटे पहले गार्डन के बाहर गया तो माथे पर बड़ा सा तिलक लगाकर आया था। जब पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की तो बार-बार माथे की तरफ इशारा करके रौब छाड़ रहा था कि मैं बालाजी का भक्त हूं। बाद में कडाई से पूछताछ करने पर उसने दुष्कर्म करना स्वीकार कर लिया। बच्ची अभी अस्पताल में भर्ती है और उसका उपचार चल रहा है। 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस