जयपुर, पीटीआई। राजस्थान के टोंक जिले से तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। यहां भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक गंभीर रुप से घायल है। घटना राज्य के टोंक जिले की है। मरने वालों में चार लोगों की पहचान यूपी-बिहार के छात्रों के तौर पर की गई है। जबकि एक की पहचान चौकीदार के तौर पर हुई है।

जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर हादसा

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार देर रात सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों से एक तेज रफ्तार कार सामने से आकर टकरा गई। कार की गति इतनी तेज थी कि ट्रकों से टकराने के बाद इसमें बैठे चार छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, एक छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- लखनऊ के इटौंजा में भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटी; 10 की मौत, 35 घायल

पुलिस ने बताए मृतकों के नाम

पुलिस ने बताया कि इस भयंकर सड़क हादसे में एक चौकीदार की भी मौत हुई है। वह ट्रकों के पास चारपाई पर बैठा था। तेज रफ्तार कार ट्रकों से टकराते हुए चौकीदार को भी अपने चपेट में ले लिया। मृतकों की पहचान रोशन, सूरज, श्रेयंस उर्फ ​​ज्ञानेश्वर, अभिषेक और मोहम्मद सादिक के रूप में हुई है। इनमें से चार मृतक छात्र बिहार और उत्तर प्रदेश राज्य के रहने वाले थे। सभी छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

मृतकों के परिजनों को दी गई सूचना

हादसे में घायल हुए छात्र ऋषभ को इलाज के लिए जयपुर भेजा गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।पुलिस ने बताया कि मृतक चौकीदार के परिजनों की ओर से कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

वहीं, छात्रों के स्वजनों के आने के बाद सभी का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Road Accident in Sultanpur: अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान पर पलटा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; सात घायल

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट