Move to Jagran APP

सतीश पूनिया बोले, राजस्थान में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में मध्यावधि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। अब तक कोरोना महामारी के कारण कांग्रेस सरकार बची हुई थी । भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 03:32 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 03:32 PM (IST)
सतीश पूनिया बोले, राजस्थान में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं
भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया बोले,राजस्थान में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में मध्यावधि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। अब तक कोरोना महामारी के कारण कांग्रेस सरकार बची हुई थी । भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अंतर्कलह चरम पर है । अशोक गहलोत सरकार में जैसे ही मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ,उसके बाद कांग्रेस की आंतरिक कलह बढ़ेगी और फिर कई लोग हमारे पास आएंगे । उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव के लिए भाजपा को कुछ भी करने की जरूरत नहीं है । कांग्रेस में आपसी कलह  के कारण गहलोत सरकार अपने आप ही गिर जाएगी ।

loksabha election banner

दैनिक जागरण से बातचीत में पूनिया ने कहा कि दो साल में प्रदेश में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ,इसका परिणाम कांग्रेस को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा । पंचायत और स्थानीय निकाय चुनाव में सत्ता में होने के बावजूद कांग्रेस को अपेक्षा के मुताबिक सफलता नहीं मिली । आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम प्रोजेक्ट करने को लेकर भाजपा में चल रहे विवाद को लेकर पूनिया ने कहा कि संसदीय बोर्ड और केंद्रीय नेतृत्व इस  बारे में फैसला करेगा।

भाजपा में अंतिम निर्णय केंद्रीय नेतृत्व ही करता है । पार्टी नेताओं के समर्थकों द्वारा अपने नेता को सोशल मीडिया पर 2023 का सीएम बताए जाने को लेकर पूनिया ने कहा कि खुद के बनने से कुछ नहीं होता,जनता और पार्टी निर्णय करती है । उन्होंने कहा कि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाता है। पीएम का नाम और केंद्र सरकार के काम के आधार पर ही चुनाव लड़ा जाएगा । उन्होंने कहा कि चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में भाजपा की जीत तय है । पार्टी ने चारों सीटों पर वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी बना दिया है । वरिष्ठ नेता चुनाव अभियान की कमान संभाल चुक हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.