Move to Jagran APP

Rajasthan: राजसमंद में मंत्रियों का जमावड़ा, वैभव गहलोत को लेकर नहीं खोले राज

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के अलावा चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना एवं कांग्रेस के अन्य कई प्रदेश स्तरीय नेता उदयपुर आकर राजसमंद रवाना हुए। राजसमंद में मंत्रियों का जमावड़ा

By PRITI JHAEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 10:40 AM (IST)
Rajasthan:  राजसमंद में मंत्रियों का जमावड़ा, वैभव गहलोत को लेकर नहीं खोले राज
उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे से बाहर निकलते विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और राजस्थान सरकार के मंत्री।

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजसमंद विधानसभा उप चुनाव से पहले मंत्रियों का जमावड़ा वहां शुरू होने लगा हैै। बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के अलावा चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना एवं कांग्रेस के अन्य कई प्रदेश स्तरीय नेता उदयपुर आकर राजसमंद रवाना हुए। इन नेताओं ने फिलहाल प्रत्याशी को लेकर राज नहीं खोला लेकिन कहा कि कांग्रेस प्रदेश की चारों विधानसभाओं में जीत दर्ज करेगी।

loksabha election banner

चिकित्सा मंत्री बोले, राजसमंद और प्रतापगढ़ में बनेंगे मेडिकल कॉलेज

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि उदयपुर संभाग में चित्तौड़गढ़ और बांसवाड़ा में मेडिकल कॉलेज खोल दिए गए हैं, जबकि डूंगरपुर में पहले खोल दिया गया। अब केवल प्रतापगढ़ और राजसमंद में मेडिकल कॉलेज नहीं है और यहां जल्द ही पीपीपी मोड पर मेडिकल कॉलेज खोले जाने की योजना है। उन्होंने दावा किया कांग्रेस वल्लभनगर, राजसमंद, सहाड़ा के साथ सुजानगढ़ सीट बड़े अंतर से जीतेगी।

धारीवाल बोले, विकास संबंधी कार्य देखने आए

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का कहना है कि वह उप चुनाव की तैयारी को लेकर नहीं, बल्कि राजसमंद में विकास कार्य की जानकारी लेने आए हैं। जिले की ऐसी कौन-कौन सी योजनाएं हैं जो लंबित हैं। उनकी जानकारी लेकर प्रायोरिटी से पूरा कराया जाएगा।

वैभव गहलोत का नाम मीडिया की उपज बताया

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एवं कांग्रेस के अन्य सभी नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे तथा राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत का नाम मीडिया की उपज हैै। राजसमंद से किसको को उम्मीदवार बनाना है, अभी पार्टी को तय करना है।

रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रसोई गैस की बढ़ती कीमतों तथा पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया। उनका कहना है कि केंद्र सरकार रसोई व पेट्रोल के दाम पर ध्यान नहीं दे रही। देश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब दुनिया में कच्चा तेल सस्ता है, और भारत में पेट्रोल महंगा हो रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र के शासन से जनता परेशान और त्रस्त हो चुकी है। उनकी मोदी सरकार की कथनी व करनी में अंतर है। ऐसे में बढ़ती महंगाई की मार को कम करने के लिए जनता वोट से जवाब देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.